'पद्मावती' विवाद में कूदे दबंग सलमान, फिल्म को लेकर कही हैं इतनी बड़ी बातें, देखिए

मुंबई (14 नवंबर): फिल्म पद्मावती का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है । फिल्म को लेकर जमकर विवाद हो रहा है । अब लीजिए इस विवाद में अपना समर्थन करने आए हैं दबंग सलमान खान । जी हां. फिल्म पद्मावती को अब सपोर्ट कर रहे हैं भाईजान । सलमान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि, इसका हक सेंसर बोर्ड के पास है । अगर सेंसर ने फिल्म को पास किया तो आप कुछ नहीं कर सकते हैं । आप बिना फिल्म देखे कोई फैसला कैसे ले सकते हैं । संजय लीला भंसाली कभी गलत फिल्में नहीं बनाते। उनकी फिल्मों में कभी भी कुछ भी ख़राब नहीं होता। सब कुछ अच्छा और शानदार होता है। सेंसर बोर्ड हैं और उन्हें इस पूरे मामले में दखल देना चाहिए। बिना देखे आप किसी भी फिल्म को लेकर अपना फैसला करने का हक नहीं है । 

आपको बता दें कि सलमान ने भी फिल्म को लेकर अपना सपोर्ट दिखाया है । वहीं फिल्म को लेकर इन दिनों जमकर सियासत हो रही है। कहा जा रहा है कि रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कोई ड्रीम सीक्वेंस दिखाया गया है । यानि फिल्म में कोई इनके बीच रोमांटिक सीन है । फिलहाल इसी को लेकर हंगामा बरपा हुआ है ।

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के रोल में हैं । वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में हैं । इसके साथ ही शाहिद कपूर राजा महारावल रतन सिंह के रोल में नजर आएंगे । 1 दिसंबर को फिल्म रिलीज हो रही है ।