सलमान खान नहीं बचा पाए किसका घर...

मुंबई (6 जनवरी): जी हां, तो ये घर है बॉलिवुड के दंबग सलमान खान की ‘राखी सिस्टर’ श्वेता रोहिरा और उनके पति बॉलिवुड एक्टर पुलकित सम्राट का, जिन्होंने अलग होने के बाद अब डिवोर्स लेने का फैसला ले लिया है। 

खबरों की माने तो सलमान ख़ान ने ख़ुद बीच में आकर दोनों को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन सलमान इसमें कामयाब नहीं हो पाए। सलमान के बात करने और समझाने का भी पुलिकत-श्वेता पर कोई असर नहीं हुआ। 

ख़बरों की माने तो अब दो आपसी सहमती से डिवोर्स फाइल करने जा रहे है। वहीं, आपको बता दें कि पुलकित दिल्ली में रह रही अपने परिवार को अब मुंबई शिफ्ट करवा रहे हैं। जहां पुलकित अपने घर वालों के साथ मुंबई में ही रहेंगे।

आपको बता दें कि श्वेता और पुलकित की शादी 3 नवंबर 2014 को गोवा में हुई थी। जहां, खुद सलमान ने श्वेता का कन्यादान किया था। इस दौरान सलमान के भाई अरबाज और बहनोई अतुल अग्निहोत्री भी मौजूद थे। सलमान श्वेता को अपनी सगी बहन की तरह ही मानते हैं।

श्वेता मुंबई के एक सिंधी परिवार की रहने वाली हैं और बचपन से ही सलमान से काफी प्रभावित हैं। गौरतलब है कि जब पुलकित एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में काम कर रहे थे। उसी दौरान श्वेता एक ट्रेनी जर्नलिस्ट थीं। दोनों की मुलाकात हुई और जल्द ही यह मुलाकात पहले दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई।