'दबंग 3' से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी सलमान खान के खास दोस्त की बेटी !

मुंबई (22 अप्रैल): बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 में बिजी चल रहे हैं । फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म ही हो गई है । इस फिल्म के बाद वो भारत और दबंग 3 में नजर आएंगे । दबंग 3 में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में होगी । वहीं अभी हाल ही में खुद मौनी रॉय कंफर्म किया है कि वो फिल्म का हिस्सा नहीं है । खबर थी कि मौनी फिल्म में कैमियो करती दिखेंगी ।

लेकिन अब एक नई खबर आ रही है कि मौनी नहीं बल्कि सलमान खान के एक बेहद करीबी दोस्त की बेटी इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करेगी । जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्टर महेश मांझरेकर की बेटी अश्वामी मांजरेकर की । खबर है कि अश्वामी इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी । हालांकि अभी इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है ।

लेकिन कहा जा रहा है कि अश्वामी फिल्म में दिख सकती है । अश्वामी काफी बोल्ड औऱ ग्लैमर्स है । सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरे हैं । बता दें कि सलमान औऱ महेश मांझरेकर काफी अच्छे दोस्त हैं । इसके अलावा इस बार फिल्म को अरबाज डायरेक्ट नहीं कर रहे हैं । दबंग के दोनों सीरीज को अरबाज ने ही डायरेक्ट किया था । लेकिन इस बार डायरेक्शन का जिम्मा प्रभुदेवा को दिया गया है । प्रभुदेवा सलमान की वॉंटेड भी डायरेक्ट कर चुके हैं ।