बाबा को पड़ी फटकार, सलमान ने कहा- आप तो हमारी औरतों को भी नहीं छोड़ोगे

नई दिल्ली ( 21 नवंबर ): बिगबाॅस में इस बार सबसे ज्यादा कोई चर्चा में है, तो वह हैं स्वामी ओम जी महाराज। जी हां चाहे वह स्वीमिंग पुल में लड़कियों के साथ नहाने को लेकर हों या भद्दे कमेंट के लिए। आपको बता दें सलमान खान इसे लेकर उनको फटकार लगाई है।

बिग बॉस में स्वामी ओमजी महाराज के भद्दे कमेंट्स को लेकर सलमान खान ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई है। इस वीकेंड बिग बॉस के घर के खलनायक स्वामी जी हैं। दरअसल, स्वामी ओमजी ने पिछले पूरे हफ्ते मोनालिसा के बारे में ऐसी भद्दी बातें कहीं, जो उन्हें नहीं कहनी चाहिए थीं। इतना ही नहीं उन्होंने घर की लेडीज कंटेस्टेंट के छोटे कपड़ों को लेकर भी कई गंदे कमेंट्स किए। 

सलमान खान ने ओम स्वामी से कहा, 'आप तो हमारी औरतों को भी नहीं छोड़ोगे। ये जो मोनालिसा के बारे में आपने कहा है, ये इतनी छोटी-छोटी स्कर्ट पहनना...किसी के चरित्र के बारे में बोलना...लड़कियों के ऊपर कमेंट करना...ये सही नहीं है। सलमान ने आगे कहा- "आपको कौन हक देता है ऐसी बातें करने का। आपके लिए हाथ जोड़कर दरख्वास्त करता हूं इसमें औरतों का कोई फॉल्ट नहीं है। अगर आपकी सोच ऐसी है तो आप समाज को खराब कर दोगे।"

इससे पहले स्वामी ओमजी महराज ने रोकर जनता की सहानुभूति बटोरने की कोशिश की थी। हालांकि उनके घड़ियाली आंसुओं का सलमान पर कोई असर नहीं हुआ और उन्होंने आखिरी में कहा- 'हो गया ड्रामा खत्म'।