'भाभी' ने ही साधा सलमान के बरी होने पर 'निशाना'

नई दिल्ली (25 जुलाई) :  नब्बे के दशक की सुपरहिट फिल्म 'हम आपके हैं कौन' जिन्होंने भी देखी होगी, उन्हें इस फिल्म में सलमान की भाभी और माधुरी दीक्षित की बहन का किरदान निभाने वाली एक्ट्रेस रेणुका शहाणे की ज़रूर याद होगी। रेणुका शहाणे जिस तरह खिलखिला कर हंसती हैं वहीं इस फिल्म में उनका यूएसपी बन गया था। फिल्म में रेणुका के निभाए किरदार के हादसे में मरने के बाद ही ट्विस्ट आता है।

लेकिन यहां खबर फिल्म को लेकर नहीं रीयल लाइफ को लेकर है। रेणुका इन दिनों फिल्में बेशक बहुत कम करती हैं लेकिन मुद्दों पर बोलने की बात हो तो वो पीछे नहीं रहतीं।

स्कूपव्हूप की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के चिंकारा मामले में बरी होने पर रेणुका ने फेसबुक पोस्ट पर कटाक्ष किया है।

इस पोस्ट में रेणुका ने कई सवाल उठाए हैं। रेणुका ने पोस्ट में लिखा है 1998 में एक काला हिरण और दो चिंकारा (सब संरक्षित जीव) कथित तौर पर शिकार ट्रिप में मारे गए थे। जिस ट्रिप में सलमान, सैफ अली खान, अमृता सिंह, तब्बू और सोनाली बेंद्रे सभी शामिल थे।  उनके 'हिवड़ा' में बेशक मोर नाच रहे थे लेकिन वो संरक्षित जीवों को शूट कर रहे थे। उन सब में सिर्फ सलमान पर चार्ज लगा। दूसरों पर कोई चार्ज नहीं लगा। केस चलता रहा, केस चलता रहा, जैसे कि हमारे केस चलते हैं। रेणुका ने पोस्ट में कहा कि चिंकारा और काले हिरण को किसने मारा, बड़ा सवाल ये है। क्या उन्हें ड्राइवर ने मारा। क्या उन्हें किसी ने नहीं मारा।

रेणुका ने और क्या क्या कहा, उनकी पोस्ट में ही पढ़िए।