जब आहिल ने मामा सलमान को बना दिया मामू, देखें VIDEO

नई दिल्ली ( 16 सितंबर ): सलमान खान अपने भांजे आहिल को बहुत प्यार करते हैं। साथ ही सलमान सोशल मीडिया पर अपना और आहिल के प्यार भरे पलों के वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने बहन अर्पिता के बेटे आहिल के साथ खेलते हुए वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे डायनिंग टेबल पर आहिल के साथ ब्रेकफास्ट ले रहे हैं।

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'लंदन में आहिल के साथ ब्रेकफास्ट।' इन वीडियो की खास बात यह है कि आहिल अपने मामा को ही 'मामू' बना दिया। वीडियो में सलमान और आहिल डाइनिंग टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं।

वीडियो में सलमान और अाहिल साथ में नाश्ता कर रहे हैं। अाहिल अपने हाथ से सलमान को कुछ खिलाते दिख रहे हैं, लेकिन सलमान के मुंह खोलते ही वो खुद खा लेते हैं।

सलमान अपने भांजे संग तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इसके पहले एक वीडियो में अाहिल, सोहेल की गोद में थे और सलमान 'सुल्तान' का टाइटल ट्रैक गा रहे थे।

फिल्मों की बात करें तो सलमान ने गुरुवार को अबू धाबी में 'टाइगर जिंदा है' की शूट खत्म कर दी है। फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी। सलमान ने गुरुवार को ट्विटर पर शूट खत्म होने की बात भी बताई थी।

 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Sep 15, 2017 at 3:55am PDT

 

 
 

With Ahil in London over breakfast .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Sep 15, 2017 at 3:52am PDT