'बिग बॉस-10' फिनाले में शामिल नहीं होंगे सलमान ख़ान !

नई दिल्ली (20 जनवरी): 28 जनवरी को 'बिग बॉस-10' का फिनाले होने वाला है। लेकिन खबरें हैं फिनाले में होस्ट सलमान खान शामिल नहीं होंगे। जिसका कारण स्वामी ओम बताए जा रहे हैं। सलमान ने शो मेकर्स को खुली चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर स्वामी ओम को शो में शामिल किया गया, तो वो फिनाले से बायकॉट कर लेंगे और न ही इसकी शूटिंग करेंगे। कॉन्ट्रोवर्सी के चलते 'बिग बॉस' के घर से निकाले गए स्वामी ओम शो का हिस्सा होंगे। 

दरअसल स्वामी ने शो के ग्रैंड फिनाले में आने की इच्छा जताई थी जिस पर मेकर्स ने हामी भी भर दी थी। लेकिन तब सलमान की तरह से कोई रिएक्शन नहीं आया था। हालांकि अब सलमान ने बायकॉट की बात करके ये साफ कर दिया है कि या तो स्वामी ओम फिनाले का हिस्सा होंगे या फिर वो। सीजन-10 में दो कंटेस्टेंट को बदसलूकी के चलते घर से बाहर निकाला गया था। जिसमें पहली प्रियंका जग्गा थीं। जिन्हें सलमान ने ऑन कैमरा बाहर का रास्ता दिखाया था। साथ ही कहा था कि उनके रहते वो कभी अब 'बिग बॉस' का हिस्सा नहीं बन सकेंगी और न ही इस चैनल पर आ सकेंगी। वहीं स्वामी के मिसबिहेव से तो सलमान इतने नाराज थे कि बिना बात किए ही स्वामी को बाउंसर्स के हाथों बाहर निकलवा दिया था।

स्वामी ओम ने 'बिग बॉस' के घर में रहकर जितने कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दिए थे, उतने ही उन्होंने घर से बाहर निकल कर भी दिए। स्वामी ने कलर्स चैनल, 'बिग बॉस' यहां तक की सलमान पर भी कई गंभीर आरोप लगाए। इसी बीच स्वामी ने कहा था कि अगर उन्हें फिनाले में नहीं बुलाया गया तो वो इसे अच्छे से नहीं होने देंगे।