8 दिसंबर को हो रही है सलमान खान की शादी!

मुंबई(23 नवंबर): समें कोई शक नहीं कि नेक्स्ट मंथ 52 साल के होने जा रहे सलमान ख़ान की शादी बॉलीवुड का सबसे बड़ा मुद्दा है।सलमान के दोस्त हों या फिर हों उनके को-स्टार्स हर कोई सलमान के सर पर सेहरा देखने के लिए बेक़रार है ।सलमान  की मम्मी सुशीला चरक उर्फ सलमा खान को तो ना जाने कितने सालों से अपने बड़े बेटे के सर पर सेहरा देखने का इंतज़ार है। 

लेकिन सलमान हैं कि वो अपने सर पर सेहरा बांधने के लिए तैयार नहीं होते हैं।  हाल ही में जब दीपिका ने बिग बॉस में उन्हें शादी करने के लिए तीन ऑप्शन दिया.. तो उस दिन भी सलमान ने इस बंधन में बंधने से मना कर दिया लेकिन सलमान की शादी को लेकर अब ऐसी मुहिम शुरू हुई है जिसमें सलमान की शादी की डेट तक फिक्स कर दी गई है सल्लू की ये शादी आने वाले 8 दिसंबर को तय हुई है। आप सोच रहे हैं कि आख़िर किसके साथ 8 दिसंबर को सलमान की शादी हो रही है । दरअसल सल्लू की शादी  के नाम से एक फिल्म बन रही है... ये फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है फिल्म की कहानी बॉलीवुड के मोस्ट एलीजेबल बैचलर सलमान की वेडिंग के ईर्द गिर्द घूमती है। 

सल्लू की शादी के ट्रेलर से तो आप समझ ही गए होंगे कि फिल्म की कहानी क्या है >अब इस पोस्टर को देखिए.. सलमान जैसा ब्रेसलेट पहने हुए दुल्हा दुल्हन का हाथ थामे कह रहा है कि जब तक भाईजान शादी नहीं करेंगे मैं भी नहीं करूंगा । कहानी साफ है.. सलमान की शादी पर उनके कई फैन्स की शादी का दारोमदार टिका हुआ है... अब सवाल ये है कि क्या अपने फैन्स से बेपनाह मुहब्बत करने वाले सलमान अब उनके लिए ये रिस्क़ लेने के लिए होंगे रेडी. या फिर हमेशा की तरह इस अपील को भी  भाईजान की तरफ से कोई तवज्जो नहीं मिलेगी..