18 नवंबर को शादी करना चाहते हैं सलमान खान?

नई दिल्ली (18 जुलाई) :  सलमान खान ने कहा है कि उन्हें नहीं पता कब शादी करेंगे। उन्होंने इतना ज़रूर माना कि उनके ऊपर मां और बहनों की ओर से जल्दी शादी करने के लिए बहुत दबाव है।

सलमान से जब पूछा गया कि उनकी शादी की तारीख 18 नवंबर को तय होने की बड़ी अटकले हैं तो सलमान ने कहा, "ये 18 नवंबर कुछ 20-25 नवंबरों से चल रहा है...18 नवंबर होता है कि नहीं पता नहीं कौन से साल में होता है, लेकिन होगा।" सलमान का कहने का मतलब ये था कि शादी की अटकलें बीते 20-25 साल से चल रही हैं और वो नहीं जानते कि ये कब होगी, लेकिन होगी।   

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान सानिया मिर्ज़ा की ऑटोबायोग्राफी 'ऐस अगेंस्ट ऑड्स'  की लॉन्चिंग के मौके पर बोल रहे थे। वहीं सानिया ने कहा, "इट इज़ ओके, मैं नहीं समझती कि बहुत सी महिलाओं को इससे कोई शिकायत नहीं होगी कि आप शादी नहीं कर रहे। इट इज़ फाइन।"  

इस पर सलमान ने कहा कि आपको नहीं पता मुझ पर कितना दबाव है। सलमान ने बताया कि 18 नवंबर उनके माता-पिता की शादी की सालगरिह है। जब उनसे कहा गया कि क्या इसी तारीख पर उनकी शादी भी होगी तो सलमान ने कहा- अगर वो डेट कैलेंडर में हो तो। पता चला वो 18 नवंबर कोई निकाल दिया।