Blog single photo

छोटे पर्दे पर बिग बी और सलमान खान के बीच होगी जंग?

छोटे पर्दे पर सदी के महानायक और दबंग खान की जंग शुरु होने वाली है। टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्सियस शो बिग बॉस सीज़न आने वाला है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई, ( 8 सितंबर ): छोटे पर्दे पर सदी के महानायक और दबंग खान की जंग शुरु होने वाली है। टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्सियस शो बिग बॉस सीज़न आने वाला है। 16 सितंबर को छोटे पर्दे पर  दबंग के बिग बॉस सीज़न 12 का पहला एपिसोड दस्तक देगा । 

हर साल बिग बॉस रात 10.30 बजे टीवी पर आता है लेकिन इस बार शो का टाइम बदल दिया है। सलमान के शो का टाइम स्लॉट 10.30 बजे के बजाय रात 9 बजे होने वाला है दरअसल 9 बजे किसी भी चैनल के लिए प्राइम टाइम होता है और इस दौरान हर चैनल अपना सबसे पॉपुलर शो ही टेलिकास्ट करता है। 

कलर्स चैनल के सीइओ राज नायक ने अपने सोशल मीडिया आकाउंट पर इस बात को कंफर्म किया है कि इस बार वीक डेज़ हो या वीकेंड। शो हर दिन रात 9 बजे ही टेलीकास्ट होगा। 

साथ ही दूसरे चैनल पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पती लेकर आ चुके हैं। 3 सिंतबर से छोटे पर्दे पर बिग बी का केबीसी शुरु हो चुका है और यो शो भी प्राइम टाइम रात 9 बजे टीवी पर एक घंटे के लिए टेलीकास्ट होता है। ऐसे मे सलमान के साथ अमिताभ का टीवी पर एक बिग क्लैश होने वाला है। 

दोनो ही बिग स्टार्स हैं। साथ ही दोनो ही शोज की ऑडिएंस भी काफी ग्रांड है.. हर साल देखने को मिल रहा है कि दोनों ही शोज टीआरपी लिस्ट में आगे रहते हैं। लेकिन अब जब दोनो स्टार्स एक ही टाइम पर स्मॉल स्क्रीन पर आएंगे तो फैंस के दिल को जिसका भी शो भाएगा वो ही इस जंग का विनर बन जाएगा। 

16 सितंबर से एक तरफ छोटे पर्दे पर सलमान बिग बॉस के मेहमानों की क्लास लेंगे तो दूसरी तरफ सेम टाइम पर बिग बी आम आदमी को करोड़पति बनने का सपना दिखा रहे होंगें। ऐसे में दोनों सुपरस्टार्स में से कौन फैंस के दिल पर कब्जा करने में कामयाबी हासिल करता है देखऩा दिलचस्प रहेगा।

Tags :

NEXT STORY
Top