एक और न्यूकमर को लॉन्च करने जा रहे हैं सलमान

नई दिल्ली (21 मार्च) :  बॉलिवुड के 'बजरंगी भाईजान' यानि सलमान ख़ान अब एक और न्यूकमर को लॉन्च करने जा रहे हैं। बता दें कि हाल में सलमान ने अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'हीरो' में सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी को लॉन्च किया था। सूरज अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे हैं। वहीं आथिया अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं। लेकिन इस बार सलमान फिल्म इंडस्ट्री से बाहर के अपने एक दोस्त के बेटे को लॉन्च करने जा रहे हैं। इस न्यूकमर का नाम ज़हीर है।

ज़हीर को सलमान पंजाबी हिट फिल्म 'जट्ट एंड जूलिएट' के हिंदी रीमेक में मौका देने जा रहे हैं। 2012 में रिलीज़ हुई इस पंजाबी फिल्म में दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा ने लीड रोल निभाए थे।

इस पंजाबी फिल्म के हिंदी रीमेक के अधिकार हिमेश रेशमिया के पास थे। उन्होंने सलमान को कहानी सुनाई। सलमान को कहानी पसंद आई और उन्होंने इसे हिंदी में बनाने का फैसला किया। हिंदी में बनने वाली फिल्म का प्लाट पंजाबी वाला ही रहेगा लेकिन इसमें कई नए बदलाव भी होंगे।

सलमान इस फिल्म के म्युज़िक स्कोर में भी बहुत दिलचस्पी ले रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने फिल्म के लिए 5-6 गानों को हरी झंडी दी है। फिल्म को मुराद खेतानी और अश्विन वार्दे प्रोड्यूस करेंगे। वहीं फिल्म के डायरेक्शन की ज़िम्मेदारी मशहूर कोरिओग्राफर अहमद ख़ान को सौंपी गई है। फिल्म के लिए फीमेल लीड की तलाश जारी है। बताया गया है कि फिल्म की शूटिंग कुछ महीने में शुरू हो जाएगी।

बता दे कि सलमान ने पिछले साल सितंबर में इंडियन एक्सप्रेस को एक इंटरव्यू में कहा था कि वे बॉलिवुड में सिर्फ स्टार्स के बच्चो को ही लॉन्च नहीं करेंगे। इसी इंटरव्यू में सलमान ने कहा था कि उन्होंने इंडस्ट्री से बाहर के अपने एक दोस्त के बेटे ज़हीर में चमक देखी और उसी वक्त पूछा कि क्या वो फिल्म में काम करना चाहेगा।