Blog single photo

19 साल बाद फिर से साथ काम करेंगे सलमान और संजय लीला भंसाली!

ताज़ा रिपोर्ट्स के मुताबिक 19 साल बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली एकसाथ काम कर सकते हैं। 1999 में आई संजयलीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में आखिर बार दोनों ने साथ काम किया था। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 फरवरी): ताज़ा रिपोर्ट्स के मुताबिक 19 साल बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली एकसाथ काम कर सकते हैं। 1999 में आई संजयलीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में आखिर बार दोनों ने साथ काम किया था। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था। लेकिन इतने साल बीत गए पर सलमान और भंसाली साथ नहीं आए थे। 

लेकिन अब दर्शकों को एक बार फिर इन दोनों की जोड़ी वाली फिल्म को देखने का मौका मिलेगा। जानकारी के मुताबिक संजय लीला भंसाली लव स्टोरी वाली फिल्म बना रहे हैं जिसमें सलमान खान होंगे। यह खबर कई दिनों से आ रही थी कि संजय लीला भंसाली की फिल्म में सलमान खान हो सकते हैं लेकिन अभी तक इस बात को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी। लेकिन अब यह बात कन्फर्म हो गई है।

पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, भंसाली प्रोडक्शन की CEO प्रेरणा सिंह ने इस बात को कन्फर्म करते हुए कहा है कि- सलमान खान और संजय लीला भंसाली 19 साल बाद एक बार फिर से काम करते हुए नजर आएंगे। ये एक लव स्टोरी होगी. दोनों की जोड़ी का फिर से एक साथ आना अद्भुत है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स के हवाले से कहा गया था कि- भंसाली ने सलमान के साथ आइडिया डिसकस कर लिया है। दोनों ही एक दूसरे संग काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। संजय एक साथ तीन स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। वे पहले तो कई सारे एक्टर्स संग काम करने के बारे में सोच रहे थे मगर अब वे सलमान खान के साथ आगे जाना चाहते हैं। 

वहीं सलमान और भंसाली ने एक साथ कई फिल्में बनाईं, जिनमें हम दिल दे चुके सनम, सांवरिया, खामोशी जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके बाद दोनों के बीच हमेशा तनाव की खबरें आती रहीं। फिर दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया था। लेकिन पिछले दिनों सलमान ने यह बात स्वीकारी थी कि वह भंसाली के साथ फिल्म करने जा रहे हैं और वह चाहते हैं कि भंसाली उन्हें जल्दी स्क्रिप्ट सौंपे। फिलहाल सलमान खान भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

आपको बता दें कि, संजय लीला भंसाली की पिछली तीन फिल्मों में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आए थे। संजय लीला भंसाली की पिछली फिल्म पद्मालत जनवरी 2018 में रिलीज हुई थी। सलमान खान की फिल्मों की बात करें को वे फिलहाल अपनी फिल्म भारत को लेकर व्यस्त हैं।

Image:Google

NEXT STORY
Top