जानिए, 'बिग बॉस सीज़न 10' के लिए कितना चार्ज कर रहे हैं सलमान

नई दिल्ली (22 मार्च) :  सलमान ख़ान 'बिग बॉस सीज़न 10'  को भी होस्ट करेंगे। सलमान इससे पहले लगातार 6 साल तक इस शो को होस्ट कर चुके हैं। क्या आप जानते हैं कि सीज़न 10 के लिए सलमान कितना चार्ज करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान को इस सीज़न के लिए शो के प्रोड्यूसर 30 फीसदी अधिक फीस देने के लिए तैयार हो गए हैं।

बताया जाता है कि सलमान ने सीज़न 9 में शो की हर कड़ी के लिए 6 से 8 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। सलमान ने शो में होस्ट बने रहने के लिए फीस में 30 फीसदी इज़ाफ़े की मांग की थी। मिडडे की रिपोर्ट के मुताबिक शो के प्रोड्यूसर्स ने सलमान की मांग मानने में देर नहीं लगाई। सलमान शो के सबसे बड़े आकर्षण हैं, इसलिए प्रोड्यूसर्स उन्हें हर हाल में होस्ट बनाए रखना चाहते थे।

रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया कि हर साल की तरह इस बार भी कयास लगाए जा रहे थे कि सलमान शो को होस्ट करेंगे या नहीं। लेकिन चैनल सलमान को एक बार फिर शो को होस्ट करने के लिए मनाने में कामयाब रहा।

'बिग बॉस सीज़न 10' की खासियत ये रहेगी कि शो में इस बार सेलेब्रिटीज़ के साथ आम लोगों को भी हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। कलर्स चैनल ने इसके लिए प्रतिभागी बनने के इच्छुक लोगों से अपना 3 मिनट का क्लिप भेजने के लिए कहा है।