बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में यूलिया के साथ पहुंचेंगे सलमान

नई दिल्ली (18 जून) :  महाराष्ट्र के विधायक बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टियां हर साल सुर्खियां बटोरती हैं। कई साल के खिंचाव के बाद सलमान खान और शाहरुख खान पहली बार बाबा सिद्दीकी की पार्टी में ही गले मिले थे। 2013 और 2014 दोनों में दोनों सुपरस्टार्स की जादू की झप्पी उनके फैंस को देखने को मिली थीं। इस साल भी बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में कुछ खास होने जा रहा है। ये पार्टी रविवार 19 जून को होने जा रही है। बॉम्बे टाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक बांद्रा के फाइव स्टार होटल में होने वाली इस इफ्तार पार्टी में सलमान खान हिस्सा लेंगे और उनके साथ होंगी रोमानियाई टीवी प्रेंजेटर यूलिया वंतूर। सलमान और यूलिया की नज़दीकी के किस्से बॉलिवुड में पिछले कुछ महीनों से सुने जा रहे हैं।

बता दें कि सलमान इससे पहले भी प्रीति जिंटा की शादी के रिसेप्शन में यूलिया वंतूर के साथ नज़र आ चुके हैं। लेकिन उस पार्टी में सलमान आगे चलते दिखाई दिए थे। और पीछे यूलिया सलमान की बहन अलवीरा के साथ चलती नज़र आई थीं। इस महीने के शुरू में भी सलमान और यूलिया बुडापेस्ट से फ्लाइट से साथ मुंबई आए थे। लेकिन एयरपोर्ट से बाहर पहले सलमान निकले। थोड़ी देर बाद यूलिया निकली थीं। ये बात अलग है कि फिर दोनों एक ही कार में एयरपोर्ट से रवाना हुए थे।

सलमान इफ्तार पार्टी में भी यूलिया के साथ एंट्री को बिग डील नहीं बनाना चाहते। इसलिए उन्होंने अपनी बहन अलवीरा को भी साथ रहने के लिए कहा है। बताया जा रहा है कि इस बार सलमान ने ही बाबा सिद्दीकी को आइडिया दिया कि इस बार पार्टी में गेस्ट्स को पत्नियों या गर्लफ्रैंड के साथ आने के लिए न्योता दिया जाए।

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक बाबा सिद्दीकी ने बताया कि सलमान, अलवीरा और रेशमा शेट्टी ने इस बार सुझाव दिया कि महिलाओं को भी पार्टी के लिए न्योता दिया जाए।