सलमान की दहाड़ के आगे धवस्त हुए आमिर, 'टाइगर जिंदा है' ने तोड़ा 'पीके' का रिकॉर्ड !

मुंबई (28 जनवरी): पिछले महीने ही बॉक्स ऑफिस पर टाइगर सलमान ने दस्तक दी थी । फिल्म ने सलमान को एक बार फिर से हिट का स्वाद चखाया है। फिल्म हिट ही नहीं बल्कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। कमाई के रिकॉर्ड़्स को तोड़ते हुए फिल्म ने इंडिया में 335 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है। जी हां, फिल्म टाइगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर 336.51 करोड़ रु. की जबरदस्त कमाई कर डाली है।

पद्मावत के चार राज्यों में रिलीज ना होने का सीधा फायदा टाइगर सलमान ने लिया है। फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते 206 करोड़, दूसरे हफ्ते 85.41 करोड़, तीसरे हफ्ते 27.34 करोड़, चौथे हफ्ते 10.87 करोड़, पांचवे हफ्ते 5.75 करोड रु. कमाए है । वहीं इस हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 65 लाख जबकि शनिवार को 45 लाख का कारोबार किया है। वहीं फिल्म जल्द ही आमिर खान की पीके को भी पीछे कर देगी। फिलहाल फिल्म की कमाई 336.51 करोड़ हो गई है।

इस कमाई के साथ ये फिल्म अबतक की कमाई करने वाली चौथी फिल्म बन गई है। वहीं तीसरे नंबर पर इस वक्त आमिर की पीके है । पीके की टोटल कमाई 337.72 है। जोकि बहुत जल्द ही टाइगर जिंदा है तोड़ देगी औऱ फिर तीसरे नंबर पर सलमान की टाइगर जिंदा है आ जाएगी। जल्द ही बॉलीवुड की तीसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म टाइगर जिंदा ही होगी । वैसे आपको बता दें कि पहले नंबर बाहुबली 2 है जो कि 510 करोड़ की कमाई कर चुकी है। वहीं दूसरे नंबर पर आमिर की ही दंगल है जिसने 374.53 करोड़ कमाए थे। फिलहाल देखते हैं कि सलमान की टाइगर जिंदा है तीसरा मुकाम कब हासिल करती है।