रिलीज से पहले दबंग सलमान का धमाका, 'टाइगर जिंदा है' के सारे शोज अभी से ही हाउसफुल !

मुंबई (17 दिसंबर): बॉलीवुड के दबंग सलमान खान एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपना धमाल मचाने आ रहे हैं । सलमान की मचअवेटिड फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है । फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ भी हैं । दोनों की जोड़ी 5 साल बाद आ रही है । वहीं अब खबर है थिएटर्स में अभी से ही टिकिट्स बिक चुके हैं । मतलब ये कि अभी से ही टाइगर जिंदा है के सारे शोज हाउसफुल हो चुके हैं । टाइगर ज़िंदा है की एडवांस बुकिंग आज से ही शुरु हुई है और आधा दिन गुजरने से पहले ही हाउस फुल होने की खबरें आ रही हैं ।

हाल ही में इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए दी है । तरण ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, टाइगर ज़िंदा है का धमाका शुरु हो गया है। फिल्म ने ताबड़तोड़ तरह से शुरुआत की है। फिल्म की एडवांस बुकिंग लगातार हो रही है, कुछ सेंटर्स पर तो फिल्म के शोज़ फुल होने की भी खबरें आ रही हैं। ऐसी उम्मीद की जा रही है शुक्रवार से फिल्म तूफानी शुरुआत करेगी।’

खैर अब इससे साफ हो गया है कि शायद इस बार सलमान कितना बड़ा धमाका करने वाले हैं । फिल्म में सलमान का एक्शन और कटरीना संग उनका रोमांस दर्शकों के सिर चढ़कर बोलने वाला है । देखते हैं कि आखिर दबंग खान की ये फिल्म कितनी रिकॉर्ड्स को तोड़ती है ।