बॉक्स ऑफिस पर आ रहा है 'टाइगर', कई सिनेमा हॉल हाऊसफुल

मुंबई (21 दिसंबर): 2017 के आख़िर में सबसे बड़े धमाके की बारी है। 5 साल बाद सलमान और टाइगर का कॉम्बीनेशन - बॉलीवुड और बॉक्स ऑफ़िस पर एक्सप्लोज़न करने जा रहा है । खबर है कि टाइगर जिंदा है  की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा हिंदुस्तान में 60 फीसदी को छू रहा है। दिल्ली के थियेटर्स में अभी से हाऊसफुल के बोर्ड लग गए हैं। फिल्म के टिकट के दाम बढ़ गए हैं । 200 से लेकर 2400 तक की टिकट्स का प्राइज़ है। गुड़गांव से लेकर - दिल्ली और नोएडा सभी जगह भीड़ लगी है। 

टाइगर सलमान का दावा है कि इस बार - उनका स्वागत पूरे स्वैग के साथ होगा..क्योंकि जब़रदस्त एक्शन के गठबंधन के साथ वो आ रहे हैं। ये दावा बहुत हद तक सच होता भी नज़र आ रहा है कि क्योंकि थियेटर्स तो मुंबई के भी फीलिंग फास्ट मोड में हैं। 52 के टाइगर का ये स्वैग देखने के लिए फैन्स की बेकरारी कमाल है। सलमान के फैन्स ने - दिल्ली, मुंबई ही नहीं, बल्कि दुबई और नेपाल तक भी फ़िल्म को सुपरहिट करार दे दिया है। दुबई में हुई टाइगर की प्री स्क्रीनिंग के जो धमाकेदार पहले रिव्यूज़ आए हैं... उसमें सिर्फ़ और सिर्फ़ टाइगर की ही बातें हैं....। दावा है कि सलमान ख़ान इज़ फुल बैक.उनकी आंख़ें, एक्शन. और डायलॉग - तो फुल धमाल हैं। 

दुबई के फैन्स को सलमान को पुरानी शराब जैसा कहा है, यानि जितना पुराना - उतना शानदार ....। टाइगर के स्पेशल शोज़ में मिले रिव्यूज़ बता रहे हैं कि इस बार सलमान के साथ कटरीना भी फुल फॉर्म में हैं... यानि अली अब्बास ज़फर ने कैटरीना के साथ अपनी दोस्ती का हक़ अदा कर दिया है। सलमान की फ़िल्म में कटरीना के पास, डायलॉग हैं... एक्शन हैं... और क्या चाहिए ? सलमान के फैंस को उम्मीद है कि ये फिल्म ब्लॉकबस्टर जाएगी।