आटो रिक्शा मेंं घूमते पाये गये सलमान खान ...!

नई दिल्ली (17 जून): अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में जी जान से जुटे सलमान खान को आपने मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए तो देखा होगा। लेकिन  रात को उन्हें ऑटो रिक्शा में घूमते हुए देखा गया। उनके साथ इस दौरान फिल्म मेकर रमेश तौरानी भी ऑटो में नजर आए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान मंबई के बांद्रा में महबूब स्टूडियो पहुंचे हुए थे। यहां ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए चल रहे इंटरव्यू के बाद सलमान फिल्म मेकर रमेश तौरानी के साथ घर के लिए पैदल ही निकल गए। जैसे ही सलमान आगे बढ़े उन्हें देखकर भीड़ लगने लगी।

 सलमान ने सभी को स्माइल दी और फिर उसके बाद आनन-फानन में उन्होंने पास में खड़े एक ऑटो रिक्शा चालक को बुलाया और गैलेक्सी अपार्टमेंट चलने को कहा इसके बाद सलमान खान और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी के साथ रिक्शा में बैठ कर अपने घर चले गए।

लेकिन ऑटो से उतरने के बाद सलमान ने एक ऐसा काम किया, जिसका अंदाजा ऑटोवाले को भी नही था। ख़बरों के अनुसार, महबूब स्टूडियो से सलमान के घर की दूरी करीब 800 मीटर है। जिसका ऑटो का किराया 50 रुपये से भी कम हुआ था,लेकिन सलमान ने ऑटोवाले को इस छोटे से सफ़र के लिए 1000 रूपए दिए।