बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया ने सलमान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- वे उन औरतों को पसंद करते हैं जो...

नई दिल्ली ( 5 जनवरी ): बिग बॉस में भाग ले चुकीं सोफिया हयात ने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में होस्ट सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोफिया ने कहा, "सलमान ने मुझे कभी सपोर्ट नहीं किया। सलमान ने मेल कंटेस्टेंट अरमान (जिनसे सोफ़िया का झगड़ा हुआ था) को सपोर्ट किया और बाद में उन्हें एक फिल्म (प्रेम रतन धन पायो) में काम भी दिया। सलमान हमेशा विवाद पैदा करते हैं।

" सोफिया का ये इंटरव्यू काफी चौंकाने वाला है। क्योंकि सोफिया यहीं नहीं रुकीं उन्होंने इंटरव्यू में सलमान को Biased(पक्षपाती) होस्ट भी बताया है।

सोफिया ने अपने इंटरव्यू में कहा, " सलमान का मुझे सपोर्ट ना करना स्वाभाविक भी था। क्योंकि मुझे लगता कि वो महिलाओं को पसंद नहीं करते हैं, जबतक महिलाएं उन्हें भाव न देती हों और मैं ऐसी नहीं हूं।

बिग बॉस के घर में हमेशा सोसाइटी में चल रही गलत चीजों को दिखाया जाता है। जैसा कि मेरे केस में यह हाईलाइट करने की कोशिश की गई थी कि कैसे सोसाइटी में मेन्स वुमन्स को एब्यूज करते हैं और इस बारे में कहीं कुछ एक्शन नहीं लिया जाता। भले ही महिलाएं न्याय के लिए कितनी ही लड़ाई लड़ती रहें।

सलमान के पास एक मौका था जिसमें वो बता सकते थे कि महिलाओं को गाली देना गलत बात है लेकिन उन्होंने ये मौका नहीं चुना। क्योंकि उन्होंने खुद महिलाओं को गालियां दी हैं। इस बार पता नहीं बिग बॉस स्वामी के साथ क्या दिखाना चाहता है। पता नहीं ये सब रियल भी है या फिर इंटरटेनमेंट के लिए एडिटेड।"

अब सोफिया ने सलमान पर ऐसे आरोप लगाए हैं। हालांकि इस इंटरव्यू पर सलमान का अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।