PICS : जानिए बाइक राइड से पहले सलमान और शाहरुख ने पूरी रात क्या किया?

मुंबई (4 जुलाई) :  बॉलिवुड के 'किंग' और 'सुल्तान'  के बीच सुलह के बाद दोस्ती नए मकाम पर ही पहुंचती नज़र आ रही है। यहां बात हो रही है शाहरुख खान और सलमान खान की। दोनों की दोस्ती के और मज़बूत होने का सबूत हैं शाहरुख खान की ओर से ट्विटर पर अपलोड की गई कुछ तस्वीरें। शाहरुख ने तस्वीरों के साथ कैप्शन दिया..."भाई-भाई ऑन बाइक बाइक...नो पॉल्यूशन...भाई कहता है-माइकल लाल-साइकिल लाल।"

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शाहरुख और सलमान मुंबई की सड़कों को साइकिल से नाप रहे हैं। तस्वीरों में शाहरुख के बेटे आर्यन को भी देखा जा सकता है। शाहरुख और सलमान के बीच जैसी बॉन्डिंग दिख रही है उससे लगता है कि पिछले कुछ वर्षों में रिश्तों में रही खटास को वे पूरी तरह भुला चुके हैं। ये तस्वीरें बीते शुक्रवार की हैं। लेकिन इस बाइक राइड से पहले क्या हुआ वो हम आपको बताते हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ये बारिश वाला दिन था और शाहरुख एक ब्रैंड इवेंट में हिस्सा ले रहे थे। वहीं से शाहरुख ने सलमान को फोन किया। फिर थोड़ी देर बाद दोनों साथ थे। दोनों ने बिरयानी, कबाब समेत बेहतरीन खाने का साथ ही लुत्फ लिया। दोनों सुपरस्टार्स रात भर बातें करते रहे। फिर अचानक सलमान ने बाइक राइड पर चलने का सुझाव रखा। फॉर्मल कपड़ों में होने के बावजूद शाहरुख इस सुझाव के लिए सलमान को इनकार नहीं कर सके। बांद्रा में दोनों स्टार्स बाइक राइड के लिए निकले। साथ में शाहरुख के बेटे आर्यन भी थे। तीनों सुबह 5.45 पर बाइक राइड के लिए निकले। इन तीनों के पीछे सलमान की बीएमडब्ल्यू कार और स्कूटर पर दो बॉडीगार्ड भी थे। 

दोनों सुपरस्टार्स ने इन तस्वीरों से प्रदूषण कम करने के लिए अपने फैंस को साइकिलों का इस्तेमाल करने का संदेश भी दिया।