सलमान को अप्रैल तक शादी के लिए पिता सलीम ने दिया अल्टीमेटम

नई दिल्ली (3 मार्च) :  सलमान ख़ान की शादी को लेकर उनका परिवार अब बहुत गंभीर है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक सलमान के माता-पिता- सलमा ख़ान और सलीम ख़ान ने कहा है कि वो अप्रैल तक अपनी शादी का मन बना लें और इसे आगे नहीं टाले। बॉलिवुड में सलमान और उनकी कथित रोमानियाई गर्लफ्रेंड लुलिया वंतूर की नज़दीकियों को लेकर चर्चाएं पिछले काफ़ी समय से चल रही हैं।  

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान पिछले काफ़ी समय से अपनी शादी के मुद्दे को टालते आ रहे हैं। बता दें कि एक बार सलमान ने कहा था कि जब तक उनके कोर्ट केस निपट नहीं जाते तब तक वो शादी के बारे में नहीं सोच सकते।

अभी सलमान के ख़िलाफ़ काले हिरण शिकार का मामला कोर्ट में लंबित है। वहीं 2002 हिट एंड रन केस में दिसंबर 2015 में हाईकोर्ट का सलमान को बरी करने का फैसला उनके लिए बड़ी राहत लेकर आया। हालांकि महाराष्ट्र सरकार ने इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है।

अंग्रेज़ी वेबसाइट डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक 'सलमान 2016 में कभी भी शादी कर सकते हैं। जब भी उनके माता-पिता शादी का सवाल उठाते हैं, सलमान उन्हें यही जवाब देते कि मैं अपनी पत्नी से क्या कहूंगा अगर कोर्ट मामलों में फैसला मेरे ख़िलाफ आया। मैं अपने बच्चों से क्या कहूंगा। कि उनका पिता जेल में है। सलमान शादी से पहले सभी क़ानूनी अड़चनो को निपटा लेना चाहते हैं।' एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट मे कहा गया कि बॉम्बे हाईकोर्ट का फैसला उनके पक्ष में आ चुका है तो उनकी शादी का रास्ता साफ हो गया है।

बता दें कि सलमान ने दिसंबर 2012 में एक टीवी शो के दौरान कहा था- 'मैं शादी के बारे में तभी सोचूंगा जब कोर्ट के फैसले आ चुके होंगे। अगर फ़ैसले मेरे ख़िलाफ़ आए तो मैं जेल से रिहा होने के बाद ही शादी करूंगा।'