गैंगस्टर संपत नेहरा की गिरफ्तारी के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई गई

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 12 जून ): अभिनेता सलमान खान को कुछ दिन पहले लॉरेंस बिश्नोई नाम के गैंगस्टर ने खुलेआम जान से मारने की धमकी दी थी। यह पूरा मामला उस वक्त का है जब सलमान काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट में सुनवाई के लिए गए थे। उस वक्त लॉरेंस की धमकी पर लोगों का ध्यान ज्यादा नहीं गया था लेकिन 6 मई 2018 को हरियाणा पुलिस ने लॉरेंस के गुर्गे संपत को पकड़ा जिससे लॉरेंस के पूरे प्लान का पता चला। इस खबर के सामने आते ही सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।  

बिश्नोई गैंग सलमान खान की हत्या करना चाहता है और इसके लिए उन्होंने पहले से धमकी भी दे रखी है। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए मुंबई में सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एक तरफ जहां सलमान अपनी फिल्म ‘रेस 3’ की रिलीज करीब आने के चलते जोरों शोरों से उसके प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं वहीं कुछ असामाजिक तत्व उन्हें हानि पहुंचाने में लगे हुए हैं।

इसी के चले मुंबई पुलिस भी अब सलमान को कड़ी सुरक्षा मुहैया करा रही है। एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा हमने सलमान खान की ओवरऑल सिक्यूरिटी को बढ़ा दिया है। सलमान के अपार्टमेंट के पास पुलिस हर वक्त तैनात रहेगी ताकि राजस्थान से किसी भी तरह की संदिग्ध हलचल यहां न हो सके।