अपनी शादी को लेकर सलमान ने दिया अब तक का सबसे बड़ा बयान...

नई दिल्ली(25 जून): सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी कथित प्रेमिका लूलिया वंतूर से शादी करने के सवालों से खुद का बचाते हुए कहा कि वह शादी करने के लिए ‘बेताब’ हैं।

हमेशा से शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं

सलमान ने कहा कि वह हमेशा से ही शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं..लेकिन उन्हें हमेशा ‘दूसरे पक्ष’ की रजामंदी का इंतजार करना पड़ा। ‘दबंग’ के 50 वर्षीय अभिनेता रिएलटी शो ‘सा रे गा मा पा’ पर अपनी आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ का प्रचार करने आए थे। इस दौरान प्रतियोगी जगप्रीत बाजवा ने उनसे अच्छे जीवनसाथी को लेकर राय मांगी।

लोगों में मुझे लेकर धारणा गलत टीवी शो द्वारा जारी किए गए बयान के मुताबिक सलमान ने कहा, जगप्रीत तुमने गलत इंसान को निशाना बनाया है। मैं हमेशा से इस मामले में बदकिस्मत रहा हूं, लेकिन इस मामले में लोगों की मुझे लेकर धारणा बिलकुल गलत है।

शादी के लिए बेताब हूं सलमान ने मजाकिया लहजे में कहा, मैं दरअसल शादी के लिए बेताब हूं और मुझे हमेशा ही दूसरे पक्ष की रजामंदी का इंतजार करना पड़ा है। मर्दों को इस मामले में कुछ नहीं कहना होता... महिलाएं ही हैं जो सब कुछ तय करती हैं।’’

मिका ने कहा, भाई के नक्शेकदम पर ही चलूंगा शो में मेंटर की भूमिका निभा रहे गायक मिका सिंह ने इस मौके पर कहा, "मैं सलमान भाई का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और उनके नक्शेकदम पर ही चलूंगा। जब भाई शादी करेंगे, मैं भी उस साल ही शादी कर लूंगा।’’ यह विशेष एपिसोड 26 जून को टीवी पर प्रसारित होगा।

हाल ही में दिया विवादित बयान सलमान खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी आने वाली फिल्म 'सुल्तान' के लिए की जाने वाली ट्रेनिंग के बारे में कहा कि वह 'रेप की शिकार महिला' जैसा महसूस करते थे। इसे लेकर महिला आयोग ने उन्हें नोटिस भी भेजा है। उनके पिता सलीम खान ने इसके लिए माफी भी मांगी है।