कोर्ट में सलमान से पूछे गए यह सवाल...

जोधपुर (27 जनवरी): काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान से आज कोर्ट में 58 सवाल पूछे गए। सलमान खान से जब जज ने उनकी जाति पूछी तो पहले उन्होंने कहा कि वो हिंदू है, फिर कहा मुस्लिम है और उसके बाद कहां कि वो इंडियन हैं।

सलमान ने कोर्ट में ज्यादातर सवालों के जबाव मुझे नहीं पता, मैं वहां मौजूद नहीं और मैं बेगुनाह हूं कहकर दिया। जज ने सलमान से पूछा कि शूटिंग के बाद वो कहां जाते थे तो सलमान ने कहां कि वो सीधा होटल जाते थे। अपनी सुरक्षा की वजह से वो रात में होटल से बाहर नहीं निकलते थे। इस मामले में मुख्य आरोपी सलमान खान है। उन्होंने यह भी कहा कि वो निर्दोष है और अपने बचाव के लिए वो गवाह भी पेश करेंगे।

इस मामले में आज सैफ अली खान, सोनाली बेन्द्रे, तब्बू और नीलम जोधपुर पहुंचे और इनके बयान दर्ज हुए।  सैफ अली खान ने कोर्ट में बयान दिया कि वो नर्दोष है। काला हिरण शिकार केस 18 साल से चला आ रहा है।  

आरोप है कि 1998 में हम साथ-साथ हैं कि शूटिंग के दौरान जोधपुर के नजदीक कांकाणी गांव में सलमान ने दो काले हिरण का शिकार किया था। शिकार के समय जीप में सैफ, सोनाली, तब्बू और नीलम भी सवार थे। इन सब पर सलमान को शिकार के लिए उकसाने का आरोप है।