सलमान ने कही दिल की बात, बोले- शादी के लिए तैयार बैठा हूं

नई दिल्ली (19 जनवरी): उम्र 50 साल और तमगा बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबिल बैचलर का क्यों हैं ना कमाल की बात, यही तो खूबी है सलमान खान की। उनपर हसीनाएं अब भी जान छिड़कती हैं, लेकिन सलमान ने तो जैसे शादी ना करने की कसम खा रखी है। पर अब ऐसा नहीं है, सलमान के दिल में भी अब शादी करने की हसरत फिर से जाग रही है और वो बच्चों के पापा भी बनना चाहते हैं। 

दरअसल, सलमान ने अपनी ये हसरत इस हफ्ते बिग बॉस में जताई। जब शो में बतौर मेहमान बनकर पहुंचे अक्षय कुमार ने उनसे पूछा कि भाई अब शादी कब कर रहे हो तो सलमान ने खुलकर कह दिया कि इसके लिए अब वो तैयार बैठे हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में सलमान को हिट एंड रन केस में बांबे हाइकोर्ट ने बरी कर दिया है जिसके बाद से ही ये कयास लगाए जाने लगे थे कि सलमान 2016 में शादी करके अपना घर बसा लेंगे। बिग बॉस में ही जब उनसे अभिनेता आफताब शिवदसानी और तुषार कपूर ने शादी और बच्चों पर सवाल किए तो यहां भी सलमान ने अपनी दिल में छिपी जज्बातों को सामने लाकर रख दिया।

पिछले कुछ सालों से सलमान रोमानियन गर्ळफ्रेंड इयूलिया वेंटुर को डेट कर रहे हैं और पिछले साल दिसंबर महीने में  ये खबरें भी आईं थी कि सलमान ने ड ईयूलिया वेन्टुर के साथ सगाई कर ली है और जल्द ही वो इयूलिया के साथ शादी रचा सकते हैं।

दरअसल इस अफवाह को तब हवा मिली जब सलमान की उंगली में एक रिंग मीडिया को दिखी। बस तबसे ये खबरे उड़नी शुरू हो गई कि सलमान ने गुपचुप तरीके से इयूलिया के साथ सगाई कर ली है और अगले साल तक वो शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे। लेकिन कुछ दिनों बाद सलमान ने ऐसी खबरों को बकवास बताते हुए शादी की खबरों को अफवाह बता दिया।

वैसे सलमान अक्सर शादी अपनी शादी के सवालों को टालते आए हैं, लेकिन हां वो बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। कई बार पापा बनने की अपनी हसरत दुनिया वालों को बता चुके हैं, लेकिन ये भी सच है कि बिना शादी के सलमान पापा कैसे बनेंगे। क्या वो कुंवारा बाप बनना पसंद करेंगे या फिर शादी करके पापा बनेंगे। इस बात का फैसला तो सलमान ही करेंगे।