सलमान ने दुर्भाग्यपूर्ण और अंसवेदनशील बयान दिया : आमिर

नई दिल्ली (4 जुलाई) :  एक्टर आमिर खान अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। आमिर की अपकमिंग फिल्म 'दंगल'  के पोस्टर लॉन्चिंग के मौके पर उनसे मीडिया बात कर रहा था तो एक सवाल सलमान खान के 'रेप्ड वुमन' संबंधी विवादित बयान पर भी पूछा गया।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर ने इस सवाल के जवाब में कहा, "जिस वक्त उन्होंने (सलमान) ये बयान दिया तो उस वक्त मैं वहां मौजूद नहीं था। अगर मैं पूरी तरह मीडिया रिपोर्ट्स की मानूं जो मैं पढ़ रहा हूं, जिनमें उन्हें ये कहते हुए बताया गया है तो मैं महसूस करता हूं कि जो कुछ भी उन्होंने कहा वो दुर्भाग्यपूर्ण और असंवेदनशील था।"

बता दें कि सलमान खान ने अपनी फिल्म सुल्तान के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा था कि सुल्तान की हेक्टिक शूटिंग के बाद वे थककर ऐसा महसूस करते थे जैसे कि रेप के बाद पीड़ित कोई महिला।

उधर, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता सुनील शेट्टी ने सलमान का इस मामले में बचाव किया है। सुनील शेट्टी ने कहा, "बस यही कहना चाहूंगा कि सलमान को मैं अच्छी तरह जानता हूं और हो गई होगी गलती से। पर दिल से बहुत अच्छा है और 100 फीसदी मैं कह सकता हूं।"  

देखिए न्यूज़24 की रिपोर्ट...

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=4MsfPq-XPHM[/embed]