सलमान ने पुनीष और बंदगी को बाथरूम लव पर चेताया !

मुंबई (6 नवंबर): सलमान के शो बिग बॉस सीज़न-11 में तकरार के  साथ साथ प्यार का दौर भी चल रहा है। शो के अंदर लाइमलाइट पाने के लिए पुनीष शर्मा और बंदगी कालरा के बीच हर रोज़ प्यार के नए-नए रंग देखने को मिल रहे हैं हालांकि हर तरफ कैमरा होने की वजह से पुनीष और बंदगी को एक दूसरे के साथ खुलकर इश्क़ करने का मौक़ा नहीं मिल रहा है। यही वजह है कि हाल ही में प्यार के इन पंछियों ने बिग बॉस के बाथरूम में जाकर एक दूसरे के साथ प्यार जताने  की कोशिश की थी लेकिन बाथरूम के बाहर कैमरा देखकर पुनीष और बंदगी की हालत ख़राब हो गई थी जिसके बाद दोनों ने अपना इरादा बदल दिया और फिर बेड पर ही इनके बीच रोमांस का सिलसिला शुरू हो गया  

सलमान को जब पुनीष और बंदगी के इस नॉटी इरादे की ख़बर मिली तो वो अपसेट हो गए। सलमान ने वीकेन्ड के वार में  पुनीष और बंदगी को ये समझा दिया कि बिग बॉ़स के घर में ये सब नहीं चलेगा। सलमान ने साफ कह दिया है कि पुनीष और बंदगी बिग बॉस के घर में जो कुछ भी करना चाह रहे हैं वो गलत है और वो कैमरों से सावधान रहे। 

वैसे बिग बॉस के घर में बाथरूम के अंदर लव करना कोई नयी बात नहीं है... सीज़न सात में अरमान कोहली भी अक्सर तनिषा के साथ इश्क लड़ाने के लिए  बाथरूम में बंद हो जाते थे । इसके अलावा गौहर और कुशाल भी कैमरा की नज़रों से बचकर घंटों-घंटों बाथरूम में ख़ुद को लॉक्ड कर लेते थे । सीज़न-8 में गौतम गुलाटी और डियान्ड्रा ने भी यही तरकीब अपनाई थी । दोनों कई बार बाथरूम में बंद हो जाते थे। लेकिन अब शो के होस्ट सलमान बिग बॉस के बाथरूम को लवरूम नहीं बनने देंगे ।