सलमान खान के नाम पर ठगी का खेल, 'दबंग' ने फैंस को ऐसे किया अलर्ट

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (3 मई): बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान के नाम पर ठगी का सनसनीखेज मामला समाने आया है। इस ठगी का भांडाफोड़ किसी और ने नहीं खुद सलमान खान ने किया है। दरअसल सलमान खान ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक पोस्टर की तस्वीर शेयर की जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि इवेंट को सलमान का ब्रांड बीइंग ह्यूमन आयोजित कर रहा है और सलमान इस शो के होस्ट होंगे। सलमान खान ने पोस्टर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'न तो मैं और न बीइंग ह्यूमन किसी भी तरह से इस इवेंट से जुड़े हुए हैं।'

जानकारी के मुताबिक यह फर्जीवाड़ा उत्तर प्रदेश के बिजनौर में रहा था जहां सलमान खान के शो में आने और इसे होस्ट करने की बात कहकर लोगों ने पैसा लिया जा रहा था। लोगों से पैसे ऐंठने के लिए बाकायदे इस विज्ञापन को अखबार में भी प्रकाशित किया गया था। 

ऐसा ही कुछ सलमान खान ने भी किया। खबरों की माने तो इस मामले में आई अधिक जानकारी के मुताबिक ये फर्जीवाड़ा उत्तर प्रेदश के बिजनौर में हो रहा था। जहां पर सलमान खान के शो में आने और उसे होस्ट करने की बात कहकर लोगों से जबरदस्त तरह से ठगी की थी। इतना ही नहीं ये विज्ञापन अखबार में भी प्रकाशित किया गया था।

इस साल सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाले हैं। वो जल्द ही फिल्म भारत में काम करते नजर आएंगे। इस फिल्म का पिछले दिनों ट्रेलर रिलीज हुआ था जो दर्शकों को खूब पसंद आया। वहीं इस फिल्म के दो गाने भी रिलीज हो गए हैं।  फिल्म में सलमान खान एक सर्कस में काम करते नजर आएंगे. यह फिल्म साउथ कोरियन फिल्म ओड टु माय फादर पर आधारित है।

 फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। भारत के बाद सलमान खान दबंग 3 में नजर आने वाले हैं। वहीं  फिल्म इंशाअल्लाह में आलिया भट्ट के साथ नदजर आएंगे।