CCL: जब क्रिकेट के मैदान पर उतरे सलमान, सनी और बॉबी समेत कई स्टार्स

अहमदाबाद (31 जनवरी): अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में सलमान खान, प्रीति जिंटा जैसी अनेकों बॉलीवुड हस्तियों का जमावड़ा लगा रहा। शनिवार को यहां सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) के दो मैच हुए। पहला मैच ‘मुंबई हीरोज’ V/s ‘बंगाल टाइगर्स’ और ‘पंजाब द शेर’ V/s ‘भोजपुरी दबंग्स’ के बीच खेला गया। इस दौरान बॉलीवुड और टॉलीवुड के कई सुपरस्टार एक दूसरे को बॉल और गेंद से जवाब देते नजर आए।

पूरा मैदान इन सेलेब्स को देखने के लिए आए लोगों से भरा था। लोग सलमान-सलमान की आवाज लगा रहे थे। लगाए भी क्यों न उन्हें अपने स्टार को एक नए अंदाज में देखने का मौका जो मिला था। पहला मैच मुंबई और बंगाल के बीच हुआ। इसमें बंगाल टाइगर्स ने 32 रनों से मुंबई को हरा दिया। बंगाल ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 176 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में मुंबई 20 ओवर्स में 9 विकेट पर सिर्फ 144 रन ही बना सकी।

दूसरे मैच में भोजपुरी दबंग्स ने पंजाब द शेर को एक रन से हराकर मैच अपने नाम किया। इस मैच में भोजपुरी दबंग्स ने 149 रन का स्कोर खड़ा किया था। वहीं पंजाब द शेर ने 7 विकेट के नुकसान पर महज 148 रन ही बना पाई। इस तरह यह मैच भोजपुरी दबंग्स ने जीत लिया।