सलमान ने क्यों किया पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन?

नई दिल्ली (30 सितंबर): भारत की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान में बौखलाहट है तो भारत में हर तरफ पीएम मोदी और सेना की वाहवाही हो रही है। इस बीच सलमान खान ने पाक कलाकारों को लेकर दिया है एक बड़ा बयान। फिल्म निर्माताओं के संगठन इम्पा ने पाक कलाकारों के बॉलीवुड में काम पर रोक लगा दी है तो सलमान खान पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में खड़े हो गए हैं।

उन पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में जिन्हें राज ठाकरे की एमएनएस ने भारत छोड़ने की धमकी दी थी। एमएनएस की इस धमकी के बाद करण जौहर की फिल्म में काम करने वाले फवाद और शाहरूख की फिल्म रईस की हीरोईन माहिरा पाकिस्तान वापस चले गए थे। बॉलीवुड की कई हस्तियों ने एमएनएस की इस धमकी को सही ठहराया था, लेकिन अब सलमान ने कहा है कि आतंकी और कलाकारों में फर्क होता है।

सलमान खान के बयान के बाद एमएनएस एक बार फिर एक्टिव हो गई है। एमएनएस ने कहा कि यदि कोई भी पाकिस्तानी कलाकार के साथ भारत में काम करेगा तो हम उसका भी विरोध करेंगे। ऐसे में उसने साफ कर दिया है कि सलमान खान पाक कलाकारों का समर्थन ना करें नहीं तो आने वाले दिनों में एमएनएस उनके खिलाफ भी सड़कों पर उतर सकती है।

सभी जानते हैं कि मुंबई में रहने वाले सितारे भी नहीं चाहते कि वह किसी भी तरह से एमएनएस या शिवसेना से टकराएं। अब देखना होगा कि एमएनएस के इस बयान के बाद क्या सलमान खान एक बार फिर पाकिस्तान कलाकारों के समर्थन में उतरेंगे या नहीं।