स्वागत नहीं करोगे हमारा 'दबंग 3' में , खाकी वर्दी में फिर दिखेंगे सलमान खान

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 सितंबर):  बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक बार फिर पुलिस की खाकी वर्दी में नजर आएंगे। सलमान को इस लुक में देखने के लिए हर कोई बैताब है। इस फिल्म को लेकर सलमान की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई थी, वहीं अब खबर आ रही है कि सलमान की फिल्म का मोशन टीजर रिलिज हुआ है। खुद सलमान खान ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें हमेशा की तरह सलमान खान का अलग अंदाज दिखने को मिल रहा है । टीजर में सलमान हमेशा की तरह स्टंट करते दिखाई दे रहे है।

टीजर को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, 'आ रहे हैं! चुलबुल रॉबिनहुड पांडे। ठीक 100 दिन बाद। स्वागत तो करो हमारा!' इसके साथ उन्होंने हैशटैग 100 डेज टू दबंग 3 का इस्तेमाल किया। शेयर किए गए टीजर में सलमान दबंग अंदाज में अपनी फिल्म का मशहूर डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं, 'स्वागत तो करो हमारा।

दबंग 3' का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं और इसे सलमान खान और अरबाज खान प्रोडक्‍शन हाउस प्रोड्यूज कर रहा है। यह फिल्‍म 2012 में आई 'दबंग' का सीक्‍वेल है।  ये फिल्म तीन भाषा में रिलीज होने वाली है। हिंदी, कन्नड़ और तमिल। खास बात तो यह है कि इस फिल्म में एक बार फिरल सोनाक्षी सिंहा और सलमान की जोड़ी एक बार फिर दिखेगी। इसके साथ ही वरीना हुसैन भी आइटम नंबर करती दिखाई देंगी। फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है।