इस तारीख को होगी सलमान की शादी!

नई दिल्ली(2 सितंबर): अभी पिछले ही दिनों रोमानिया मीडिया ने खुलासा किया था कि सलमान खान और यूलिया वंतूर शादी कर चुके हैं। अब सवाल यह है कि जब सलमान ने यूलिया से शादी कर ली है, तो दोबारा शादी करने की क्या जरूरत है? इसका जवाब तो सलमान ही दे सकते हैं।

- फिलहाल हम आपको बता दें कि पिछले माह यानी 29 अगस्त को एक पार्टी के दौरान सलमान ने अपने कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी करने की घोषणा की थी। सलमान ने तारीख की भी घोषण की थी। जी हां, सलमान इसी साल 18 नवम्बर को शादी करने वाले हैं।

- गौरतलब है कि उस पार्टी में मौजूद लोगों में से एक शख्स ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया है कि सलमान ने कहा कि उनकी शादी सादगी से होगी, जिसमें सिर्फ 15 से 20 लोग ही मौजूद होंगे। खबरों के मुताबिक सलमान और यूलिया वंतूर काफी समय से साथ है और दोनों को साथ में वक्त बिताना अच्छा लगता है। सलमान के परिवार वालों को भी यूलिया काफी पसंद है।

-ज्ञातव्य है कि 18 नवंबर का दिन सलमान के लिए खास इसलिए है, क्योंकि उसी दिन उनके पिता सलीम खान और मां सलमा खान की शादी हुई थी। उनकी बहन अर्पिता ने भी पिछले साल उसी दिन आयुष शर्मा से शादी की थी, और दबंग खान भी इसीलिए उसी दिन अपना घर बसाना चाहते हैं।

- अंक ज्योतिष के अनुूसार भी यह तारीख सलमान के लिए शुभ बताई जा रही है,क्योंकि सलमान का जन्मांक (जन्मतारीख 27 दिसम्बर) 9 है और 18 नवम्बर का जन्मांक भी 9 होता है। बताया जाता है कि सलमान के लिए 3,6 और 9 अंक लकी हैं। जहां तक यूलिया वंतूर के जन्मांक की बात है, तो उनका जन्म 24 जुलाई को हुआ, इस लिहाजा से उनका जन्मांक 6 होता है, जो सलमान के लकी नम्बरों में से एक है।