'दबंग 3' में सलमान के साथ नाचेगी विदेशी मुन्नी


मुंबई ( 9 मई ) खबर है कि सलमान खान की आने वाली फिल्म 'दबंग 3' में मलाइका अरोड़ा खान नहीं बल्कि ईयूलिया वंतूर करेंगी मुन्नी का मशहूर आईटम डांस। दबंग और दबंग-2 में सलमान के साथ डांस करने वाली मुन्नी यानि मलाइका अरोड़ा खान दबंग-3 में चुलबुल पांडे के साथ ताल से ताल नहीं मिला पाएंगी ये बात ना सिर्फ अरबाज़ बल्कि ख़ुद मलाइका  ने भी क्लीयर किय़ा है

कहा जा रहा है कि अरबाज़ ख़ान से सेपरेशन के बाद सलमान के साथ भी ख़राब हो गया है मलाइका का रिलेशन यही वजह है कि मलाइका के साथ अब स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहते हैं सलमान खान । मलाइका की जगह दबंग-3 में मुन्नी की जगह नज़र आ सकती हैं सलमान की रोमानियन गर्लफ्रेन्ड इयूलिया वंतूर ।

दरअसल ईयूलिया वंतू काफी दिनों से सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करने की फिराक़ में हैं वो तो सुल्तान के साथ दा-बैंग टूर में जाकर स्टेज शेयर भी करना चाहती थीं लेकिन सलमान के साथ दा-बैंग टूर पर नहीं जा सकीं लेकिन अब ईयूलिया का सलमान खान के साथ डांस करने की मुराद जल्द पूरी करेंगे भाई अरबाज खान। पता चला है कि इयूलिया ना सिर्फ दबंग-3 में  आइटम डांस करेगी बल्कि  बहुत ख़ास रोल भी प्ले करने वाली हैं..