कटरीना ने कराया सलमान और ईयूलिया का ब्रेकअप!

सलमान और यूलिया की राहें जुदा हो गई हैं और इसकी वजह हैं कटरीना कैफ। खबर है यूलिया सलमान की कटरीना से बढ़ी नजदीकी को लेकर बहुत परेशान हैं। इयूलिया अकेले एक अवॉर्ड शो को अटेंड करने बैंकॉक गई हुई हैं वहीं सलमान कटरीना को लेकर अमेरिका रवाना भी हो गए। यूलिया भी सलमान के साथ अमेरिका जाना चाहती थी लेकिन कटरीना की वजह से सलमान यूलिया को लेकर गए नहीं। सलमान का एक बार फिर से कैटरीना की तरफ झुकाव बढ़ता ही जा रहा है  वो कैटरीना को लेकर ‘द-बंग टूर’ के लिए अमेरिका चले गए और यूलिया को अकेला ही छोड़ गए।

 सलमान ख़ान कटरीना के अलावा जैकलीन डेज़ी और सोनाक्षी के साथ अमेरिका और कनाडा में घूम-घूमकर दा-बैंग कॉन्सर्ट करेंगे। कटरीना से इनसेक्योर ईयूलिया भी सुल्तान के साथ अमेरिका और कनाडा में होने वाले दा-बैंग टूर का हिस्सा बनाना चाहती थीं। ईयूलिया ने कई बार सलमान से उन्हें अपने साथ अमेरिका और कनाडा ले जाने की रिक्वेस्ट की लेकिन सलमान ने ईयूलिया की ग़ुज़ारिश को कटरीना की वजह से ठुकरा दिया। सलमान नहीं चाहते हैं कि दा-बैंग टूर पर कटरीना और ईयुलिया का हो आमना-सामना और बेवजह दोनों के बीच किसी बात को लेकर हो जाए झगड़ा। 

ऐसे में ईयूलिया सलमान से नाराज है। खबर है कि इन दोनों के बीच बातचीत भी बंद है। जब भी कटरीना सलमान के साथ विदेश में होती हैं तो ईयूलिया की टेंशन बढ़ जाती है।