पढ़िए, मज़ेदार क़बूलनामे में सलमान ने क्या कहा...

नई दिल्ली (21 जनवरी) :  बॉलिवुड के दबंग स्टार सलमान ख़ान मीडिया से संवाद करते वक्त अक्सर सपाट बात करते हैं। इसी ईमानदारी से सलमान ने हालिया इंटरव्यू में एक ऐसी बात कबूली, जो सबको हैरान करने वाली थी। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वो अपनी सभी फिल्मों को देखते हुए सो जाते हैं। सलमान ने ये भी कहा कि इस कबूलनामे से साफ़ होता है कि वो दूसरे एक्टर्स की फिल्में देखते हुए भी ऐसा ही करते हैं। सलमान ने साथ ही मज़ाकिया लहज़े में कहा कि इस कबूलनामे के लिए उनकी पिटाई भी हो सकती है।  

सलमान ने ये भी कहा कि जब उम्रदराज़ लोग भी उन्हें 'भाई' कह कर बुलाते हैं तो उन्हें अच्छा नहीं लगता।  

सलमान ने हाल में एक और दिलचस्प बयान दिया। ये बयान निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली से जुड़ा था। दरअसल, भंसाली की हालिया फिल्म बाजीराव मस्तानी के नायक रणवीर सिंह एक टीवी शो पर फिल्म के प्रमोशन के लिए आए। इस शो को सलमान होस्ट कर रहे थे। इस मौके पर रणवीर ने 'हम दिल दे चुके सनम'  में यादगार भूमिका निभाने के लिए सलमान की तारीफ़ की। इस पर सलमान ने बिना एक पल की भी देर किए कहा- "भंसाली साहब अभी तक खामोशी और हम दिल दे चुके सनम की वजह से ही तो बचे हुए हैं।"

बता दें कि भंसाली ने पहले 'बाजीराव मस्तानी' जैसे अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए मुख्य किरदारों के तौर पर सलमान और ऐश्वर्या की ही कल्पना की थी।