सलमान के खिलाफ ट्वीट करना सिंगर सोना महापात्रा को भारी पड़ा, भड़के सुपरस्टार के फैन्स

नई दिल्ली (22 जून) :  अभिनेता सलमान खान के बयान पर विवाद थमता नहीं दिख रहा। सलमान की मुश्किलें उनके इस बयान के बाद बढ़ गई हैं कि 'सुल्तान' की हेक्टिक शूटिंग के बाद उन्हें 'रेप का शिकार हुई महिला' की तरह महसूस होता था। सलमान के इस बयान को लेकर उनके पिता सलीम खान  माफ़ी मांग चुके हैं। वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने सलमान के बयान पर गंभीर रुख अपनाते हुए 7 दिन में सलमान से जवाब मांगा है। सोशल मीडिया पर भी सलमान के बयान को लेकर तूफ़ान आया हुआ है।

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स सलमान के खिलाफ हैं तो कई समर्थन में भी खड़े हैं। 'अम्बरसरिया' फेम  सिंगर सोना महापात्रा ने सलमान पर निशाना साधते हुए मंगलवार को एक ट्वीट किया। इसमें सोना ने  लिखा- " महिला को पीटा, लोगों पर गाड़ी चढ़ाई, जानवर मारा और उसके बावजूद देश के हीरो। ये गलत है। भारत ऐसे फैन्स से भरा पड़ा है।"

सोना के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद सलमान के कुछ फैन्स ने उन पर भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया। सोना ने ऐसे कमेंट्स के स्क्रीनशाट्स लेने के बाद ट्वीट किया- "ऐसे ट्वीट करने वाले भाई के फैन्स हैं। यह दिखाता है कि उनके हीरो ने उनके सामने कैसी मिसाल पेश की है।"

इस बीच सलमान के भाई अरबाज खान भी सुपरस्टार के बचाव में उतर आए हैं। उन्होंने कहा- "उनके कहने का इंटेंशन गलत नहीं था। उन्हें लगेगा की गलती हुई है तो वे माफी जरूर मांग लेंगे।"