सलमान खान को धमकाने वाला UP का शेरा गिरफ्तार

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 नवंबर): सलमान खान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं।  सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामला में एक शख्‍स को पुलिस में अपने हिरासत में ले लिया हैं। बता दें कि यह शख्स उत्‍तर प्रदेश का रहने वाला हैं और मुंबई पुलिस ने इस शख्‍स को उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज से गिरफ्तार किया गया है। आज इस शख्‍स को मुंबई पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। इससे पहले इस शख्स से पुलिस में पूछताछ की हैं।

गौरतलब है कि खान के पीए ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि एक शख्‍स सलमान खान को फोन कर जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने इस पर करवाई करते हुए इस शख्‍स को अपने हिरासत में ले लिया है।सलमान खान की नई फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग, प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने सेट से शेयर की पहली तस्वीर

फिल्मी जगत के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक, सलमान खान ने इस शख्‍स ने काम न देने पर फोन पर ही खत्‍म करने की धमकी दी थी। इसके बाद इस पुरे मामले को गंभीरता से लेते हुए। पूरा मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। अब इस पर करवाई करते हुए पुलिस ने के शख्स को पूछताछ के बाद अपने हिरासत में ले लिया है।

बता दें, सलमान खान इन दिनों बिग बॉस के अलावा अपनी आगामी फिल्म भारत की शूटिंग में बी काफी बिज़ी हैं। पिछले दिनों सलमान खान अपनी भारत की टीम के साथ पंजाब के लुधियाना में गए हुए थे। जहां उन्होंने फिल्म का एक एहम सीन वहां पर शूट किया। फिल्म टाइगर जिंदा है निर्देशित करने वाले डायरेक्टर अली अब्बास जफर ही फिल्म भारत को को डायरेक्ट कर रहे हैं। बताते चलें कि इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, तब्बू और दिशा पटानी मुख्य किरदारों में होंगे।