विदेशी गर्लफ्रेंड के साथ मां सलमा की बर्थडे पार्टी में पहुंचे अरबाज, अकेली नजर आई मलाइका


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (8 दिसंबर): बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान के परिवार में जब कोई फंक्शन या फिर किसी की  बर्थडे पार्टी की बात हो तो पूरा परिवार एक साथ नजर आता है। इस जश्न में शामिल होने के लिए मलाइका अरोड़ा को भी शरिक होना पड़ता है। बीती शाम कुछ ऐसा ही हुआ। 




दरअसल, बीती शाम सलमान खान की मां सलमा का जन्मदिन मनाया गया। इस पार्टी में अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियन के साथ पहुंचे। अरबाज खान भी ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में कंफर्टेबल नजर आए, जबकि गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियन ने ब्लैक बिल्गं जैकेट एंड व्हाइट के क्लासिक कॉम्बिनेशन को चुना।



सलमान खान भी इस पार्टी में शामिल हुए। अर्पिता खान शर्मान ने ये पार्टी अपने घर रखी  थी। बता दें मलाइका का अर्पिता खान शर्मा के साथ अच्छी दोस्ती है। सोहेल खान अकेले मां सलमा खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे। आपको 





आपको बता दें कि अरबाज से जॉर्जिया उम्र में 22 साल छोटी हैं। अरबाज 51 के हैं जबकि जॉर्जिया 29 साल की हैं। खबरें है कि दोनों अगले साल यानी 2019 में शादी करने जा रहे है। खबरों की माने तो अरबाज अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने प्रोफेशनल एजेंसी को भी हायर किया है। सबकुछ सही रहा तो जॉर्जिया शादी के बाद बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।




वहीं मलाइका अरोड़ा भी इस बर्थडे पार्टी में बहन अमृता अरोड़ा के साथ शामिल हुई। पिंग रफल्स बैकलेस गाउन और खुले बालों में मलाइका अरोड़ा का कातिलाना लुक उनकी हॉटनेस में चार चांद लगा रहा था। इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक साथ मीडिया में नजर आ रहे है। दोनों के लव-लाइफ के चर्चे मीडिया में हो रहे है। 33 साल के अर्जुन कपूर के साथ 45 साल की मलाइका अरोड़ा का इश्किया अब किसी से छुपा नहीं हुआ है। खबरो कि माने तो मलाइका भी अर्जुन से अलगे साल शादी करने वाले है। यानी अरबाज और मलाइका दोनों अगले साल तक शादी के बंधन में बंध सकते है। अब देखना यह होगा कि कौन पहले अपना घर बसाता  है