सलमान की बढ़ सकती है मुश्किल, काला हिरण केस को लेकर प्रोड्यूसर्स भी परेशान

मुंबई (31 मार्च): सलमान खान के लिए एक और मुश्किल की घड़ी आ सकती है। काला हिरण शिकार मामले में  5 अप्रैल को सुनवाई होनी है। इस केस को लेकर सलमान खान और उनके परिवार वाले ही नहीं उनकी आनेवाली फिल्म के प्रोड्यूसर्स भी चिंतित है। सलमान खान पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के करीब करोड़ों रुपये लगे हुए हैं। वो कई सारी फिल्मों में काम कर रहे हैं।  सलमान की फिल्मों पर कुल मिलाकर करीब 600 करोड़ का टोटल इन्वेस्टमेंट प्रोड्यूसर्स ने किया हुआ है। अब अगर ऐसे में सलमान को 5 अप्रैल को सजा सुनाई जाती है तो फिल्म निर्माताओं को भारी नुक्सान सहना पड़ेगा। 

सलमान ने ‘रेस 3’, ‘भारत’, ‘दबंग 3’, ‘टाइगर 3’ समेत कई सारे अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट्स का काम अपने हाथ में लिया हुआ है। इसमें से पहली तीन फिल्मों के लिए तो सलमान ने ग्रीन सिग्नल भी दे दिया है। अब अगर कोर्ट ने सलमान के खिलाफ फैसला सुनाया तो हो सकता है कि उनकी फिल्मों के डेट्स को आगे बढ़ाना पड़े इस वजह से प्रोड्यूसर थोड़े परेशान जरूर हैं। इस मामले में सलमान खान के वकीलों ने आश्वासन दिया है कि सलमान को पूरी तरह से बरी जरूर कर दिया जाएगा। अगर कोर्ट सलमान के खिलाफ सजा सुनाती भी है तो भी हम इसके खिलाफ अपील करेंगे। इसलिए इसमें चिंता की कोई बात नहीं है। 

आपको बता दें कि साल 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान के खिलाफ काले हिरण का शिकार करने के जुर्म में एक मुकदमा दायर किया गया। इस केस में सलमान को उकसाने के आरोप में सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे का नाम भी शामिल हैं।