रिलीज हुआ 'भारत' का पहला गाना 'स्लोमोशन', आप भी देखिए वीडियो

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (25 अप्रैल): सलमान खान इन दिनों अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म भारत को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं अब फिल्म भारत का पहला गाना  'स्लोमोशन' रिलीज किया गया है। इस गाने में सलमान खान और दिशा पटानी का स्लोमोशन देखने को मिल रहा हैं। गाने में सलमान खान की दिशा पटाने के साथ हॉट कैमिस्ट्री देखने को नजर आई आ रही हैं।

येलो साड़ी में दिशा पटानी कहर ढाती नजर आ रही हैं। वहीं सलमान भी व्हाइट ड्रेस में गजब दिख रहे हैं। गाने में सलमान और दिशा सर्कस की कलाबाज़ी करते नज़र आ रहे हैं। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाने का लिंक शेयर किया हैं और कैप्शन में लिखा हैं- Aaja doob jaoon teri aankhon ke ocean mein, ‘slow motion’ mein! 2 मिनट 25 सैंकड के इस गाने में  विशाल-शेखर ने तैयार किया हैं।

पिछले दिनों ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसमे फिल्म की पूरी कहानी दिखाई गई है। जैसा हमने देखा और सुना था वैसा ही इस फिल्म की कहानी है। फिल्म में सलमान खान के पांच अलग अलग अवतार नजर आए हैं। इस फिल्म में कटरीना भी सलमान के साथ अलग अलग लुक्स में नजर आईं हैं। फिल्म में सलमान और कटरीना की कैमिस्ट्री दर्शकों को फिर से खूब पसंद आने वाली है। वहीं इस ट्रेलर में दिशा पटानी भी नजर आईं है। दिशा फिल्म में एक ट्रेप्जी आर्टिस्ट के रोल में हैं। दिशा को भी फिल्म में अच्छा खासा स्क्रीन स्पेस मिला है। फिल्म में कई औऱ स्टार्स भी हैं। ट्रेलर में सलमान 25 से 75 साल के शख्स का रोल प्ले करते हुए दिख रहे हैं। ट्रेलर की शुरूआत में ही सलमान धमाकेदार डायलॉग बोलते हुए दिख रहे हैं। ट्रेलर में सलमान बता रहे हैं कि जितने सफेद बाल मेरी दाढ़ी में हैं।

उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही है। शुरूआत में ही सलमान अपने जवानी के दिनों में दिशा से रोमांस करते दिख रहे हैं। वहीं कटरीना के साथ भी सलमान की अलग कैमिस्ट्री दिख रही हैँ। कटरीना मैडम सर बनकर सलमान की लाइफ में एंट्री करती हैं और फिर दोनों का शुरू होता है रोमांस. जैकी श्रॉफ फिल्म में सलमान के पिता बने हैं। इसके साथ ही नोरा फतेही की झलक भी ट्रेलर में नजर आई है। ओवरऑल ट्रेलर देखने में बेहद शानदार लग रहा है। अली अब्बास जफर ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म इसी ईद पर रिलीज हो रही है।