'भारत' के स्लोमोशन गाने का मेकिंग वीडियो आया समाने, देखिए- सलमान और दिशा का रोमांटिक अंदाज

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (30 अप्रैल): बॉलीवुड के बजरंगी भाई जान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों ट्रेलर के बाद भारत का पहला गाना  स्लो मोशन जारी किया गया था। ये गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं। इस गाने में दिशा और सलमान का जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है। वहीं अब इस गाने का मेकिंग वीडियो भी सामने आ गया है। जिसमें सभी स्टार्स ने गाने से जुड़े अपने अनुभव शेयर किए। वीडियो में उनके को-स्टार्स सुनील ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं।

दिशा पटानी सलमान खान के साथ काम के अनुभव को साझा करती हैं। वह कहती हैं कि सलमान खान सर के साथ काम करना बहुत शानदार अनुभव था। साथ ही सुनील ग्रोवर कहते हैं कि मुझे डांस आता नहीं हैं लेकिन एन्जॉय करना बेहद पसंद हैं। वीडियो की शुरुआत में ही डायरेक्टर अली अब्बास जफर भी नजर आते हैं। स्लो मोशन मेकिंग वीडियो में गाने को म्योजिक देने वाले विशाल शेखर भी नजर आते हैं तो वहीं सिंगर श्रेया घोषाल और नक्काश अजीज भी गाने की तैयारी करते नजर आ रहे हैं। बता दें स्लो मोशन गाने को दिशा पटानी और सलमान खान पर फिल्माया गया है। आपको बता दें कि इस गाने को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफर किया हैं। गाने में सलमान का जो कैरेक्टर है वो 20s के दौर का है।

पिछले दिनों ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसमे फिल्म की पूरी कहानी दिखाई गई है। जैसा हमने देखा और सुना था वैसा ही इस फिल्म की कहानी है। फिल्म में सलमान खान के पांच अलग अलग अवतार नजर आए हैं। इस फिल्म में कटरीना भी सलमान के साथ अलग अलग लुक्स में नजर आईं हैं। फिल्म में सलमान और कटरीना की कैमिस्ट्री दर्शकों को फिर से खूब पसंद आने वाली है। वहीं इस ट्रेलर में दिशा पटानी भी नजर आईं है। दिशा फिल्म में एक ट्रेप्जी आर्टिस्ट के रोल में हैं। दिशा को भी फिल्म में अच्छा खासा स्क्रीन स्पेस मिला है। फिल्म में कई औऱ स्टार्स भी हैं। ट्रेलर में सलमान 25 से 75 साल के शख्स का रोल प्ले करते हुए दिख रहे हैं। ट्रेलर की शुरूआत में ही सलमान धमाकेदार डायलॉग बोलते हुए दिख रहे हैं। ट्रेलर में सलमान बता रहे हैं कि जितने सफेद बाल मेरी दाढ़ी में हैं।