अब इस फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे दबंग सलमान, अली अब्बास जफर करेंगे फिल्म डायरेक्ट !

मुंबई (5 जनवरी): बॉलीवुड के दबंग सलमान के पास यूं तो कई फिल्में हैं । सलमान भले ही इन दिनों बिग बॉस में लगे हुए हों । लेकिन वो अपनी फिल्मों पर भी खासा ध्यान दे रहे हैं । हाल ही में रिलीज हुई सलमान की टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है । फिल्म की कमाई लगभग 300 करोड़ के करीब पहुंच गई है । फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ है । इसके बाद सलमान रेस-3 में दिखेंगे । जिसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है । रेस-3 के लिए सलमान ने 2018 की ईद को बुक किया है । इसके बाद सलमान अपने जीजा अतुल अग्निहोत्री की फिल्म में लगेंगे ।

भले ही फिल्म की शूटिंग शुरू न हुई हो लेकिन भाईजान ने फिल्म की रिलीज डेट बुक कर दी है । बता दें कि भारत नाम की ये फिल्म 2019 में ईद पर रिलीज होगी । वहीं बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अप्रैल  में शुरू कर दी जाएगी । ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई साउथ कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर की हिन्दी रीमेक होगी । बता दें कि सलमान इस फिल्म के लिए डेट्स नहीं निकाल पा रहे थे । पिछले दिनों खबर आई थी कि,  इस फिल्म को ‘सुल्तान’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर लिख रहे हैं और वो ही इसे डायरेक्ट करने वाले हैं।

वहूीं फिल्म को लेकर अली अब्बास ने कहा कि, ‘फिल्म भारत मेरे पास खुद सलमान खान के माध्यम से आयी थी। उन्होंने ओड टू माई फादर देखी थी और उन्हें वो काफी पसंद आयी थी। सलमान ने मुझसे कहा कि मैं इस फिल्म को देखूं। जब मैंने इस फिल्म को देखा तो मुझे भी ये काफी पसंद आयी। हालांकि इसे देखने के बाद मुझे लगा कि मैं इसे हू-ब-हू नहीं बना सकता हूं । फिल्म ओड टू माई फादर का सोशियो-पॉलिटिकल सिनैरियो भारत के मुताबिक नहीं है । पर हम इसके जैसी फिल्म बना सकते हैं । फिल्म पर काम मार्च के आखिर में शुरू होगा । बताया जा रहा है कि फिल्म भारत की कहानी इंडिया-पाकिस्तान के विभाजन के आसपास घूमेगी। भारत को टी सीरीज साथ में मिलकर प्रोड्यूस कर रहा है । तीसरी बार सलमान के साथ अली अब्बास जफर काम करने जा रहे हैं । फिलहाल देखते हैं कि फिल्म किस हीरोइन को लिया जाता है ।