...तो क्या सलमान बन गए हैं विराट-अनुष्का के 'लव-गुरु'?

नई दिल्ली (1 जुलाई): प्यार के मामले में अपने 'लम्बे-चौड़े' एक्सपीरियेंस को सलमान ने अब अपने दोस्तों और को-स्टार्स में बांटना शुरु कर दिया है। वक्त-वक्त पर लव टिप्स देने वाले लव-गुरु सलमान की क्लास की स्टूडेंट इस बार बनी है अनुष्का शर्मा। तो क्या दी गुरु सलमान ने शिष्टा अनुष्का को सलाह आइए आपको बताते हैं।

जी हां, सलमान अनुष्का-विराट के लव गुरु बन गए। लेकिन ऐसा सलमान ने कैसे किया, भई अब ये तो आपको पता ही है कि प्यार, इश्क़ और मोहब्बत को लेकर सलमान का एक्सपीरियेंस कितना पुराना है। अपने इसी तुर्जबे को सलमान वक्त-वक्त पर आज़माते भी रहते है। इस बार अनुष्का सलमान की लव-क्लास की स्टूडेंट बनी हैं।

विराट-अनुष्का अब दोबारा लव-ट्रैक पर लौट आए है और इस सेकेंड चांस का क्रैडिट ही सलमान ख़ान को जाता है, जिन्होंने अनुष्का के दिल और दिमाग़ में प्यार की ऐसी सेटिंग फिट की कि वो भागी-भागी विराट के पास लौट गई।

न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' के सोर्सिस की माने तो लव-गुरु सलमान की लव क्लास शुरु हुई बुडापेस्ट में जहां फिल्म सुल्तान की शूटिंग के साथ-साथ उन्होंने अपनी को-स्टार अनुष्का को प्यार का ज्ञान दिया। बुडापेस्ट में ही सलमान ने अनुष्का को समझाया और प्यार में हार न मानने की एडवाइज़ दी। सलमान ने ही अनुष्का को रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने की बात कही। इतना ही नहीं, विराट से कुछ वक्त का ब्रेकअप करके बैठी अनुष्का को सलमान ने कभी हंसते-मुस्कुराते भी प्यार की घुट्टी पिलाई।

बॉलिवुड रिपोर्टर के सोर्सिस की माने तो सलमान ने अनुष्का को प्यार एक बार होता है। जैसी लव थियरम पर अमल करने तक को कहा। लव-गुरु सलमान का अनुष्का से यही था कहना कि अगर तुम्हारे पास है सच्चा प्यार तो संभलकर रखना।

बस फिर क्या था सलमान का गुरु ज्ञान अनुष्का के दिमाग़ की बत्ती जला गया और अनुष्का दोबारा विराट के पास लौट गई। लौटी तो ज़रुर मगर एक शर्त के साथ कि अब विराट उनसे शादी का कमिटमेंट करें और अपने इस रिलेशन को वक्त दें। और देख लीजिए विराट वक्त-वक्त पर अनुष्का और अपने रिलेशनशिप को अब वक्त दे रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ आए दिन दिख ही जाते है।