घर पहुंचे सलमान, बालकनी में आकर फैंस का किया अभिवादन

नई दिल्ली (07 अप्रैल): सलमान खान बेल मिलने के बाद मुंबई में अपने घर पहुंच गए हैं। मुंबई में उनके घर के बाहर फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए काफी देर से इंतजार कर रहे थे। वहीं दबंग खान ने भी फैंस को निराश नहीं किया। घर पहुचंने के बाद सलमान खान अपने पिता और माता के साथ बालकनी में नज़र आए। इस दौरान उनका नन्हा भांजा भी उनके साथ था। सलमान ने फैंस का अभिवादन करते हुए उनके सपोर्ट और प्यार का धन्यवाद दिया। इसके बाद उन्होंने फैंस से अपने-अपने घरो को लौट जाने को कहा।

इससे पहले शुक्रवार को उन्हें जमानत नहीं मिल पाई थी। आज जमानत याचिका पर दोबारा सुनवाई हुई। सलमान के वकील महेश बोरा ने कोर्ट को बताया- इन 20 वर्षों में सलमान ने हमेशा कोर्ट का सम्मान किया। महेश बोरा ने कहा- सलमान निर्दोष, झूठे केस में फंसाया गया। उधर सरकारी वकील ने किया सलमान की जमानत का विरोध किया। 

सेशन कोर्ट जज रविंद्र कुमार जोशी सलमान की जमानत अर्जी पर सुनवाई कर रहे हैं। इससे पहले कहा जा रहा था कि सलमान को कुछ दिन और जेल में बिताने पड़ सकते हैं क्योंकि जज रविंद्र कुमार जोशी का ट्रांसफर हो गया है। राजस्थान हाइकोर्ट ने सेशन जज रविंद्र कुमार जोशी के साथ अन्य 87 जजों का ट्रांसफर कर दिया है।

बता दें कि काला हिरण केस में सलमान खान को कोर्ट ने पांच साल की सजा एवं 10 हजार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई थी। इसके बाद से वो जोधपुर की सेंट्रल जेल में बंद हैं।