बिग बाॅस-12 : गोविंदा संग नजर आएंगे सलमान खान, जानें किस पर भारी पड़ेगा दूसरा 'वीकेंड का वार'

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (7 अक्टूबर): 'बिग बॉस 12' का दूसरा वीकेंड का वार बेहद ही मजेदार होने वाला है। जी हां, बता दें कि इस बार सलमान खान अपने पार्टनर के साथ बिग-बॉस के घर में जाने वाले हैं। जी हां इस बार सलमान खान  घर वालों की क्लास लगाने के लिए अपने पार्टनर गोविंदा के साथ नजर आने वाले हैं।

बता दें कि जिसकी एक झलक सामने आ चुकी है। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान हर ही इस गेम शो में कुछ न कुछ खास बनाने के लिए कुछ चीजे स्पेशल करते हैं जिसकी वजह से एपिसोड में चार चांद लग जाया है। लेकिन इस बार बिग बॉस के मंच सलमान-गोविंदा के संग पार्टनर बन कर सबका दिल चुराएंगे।


खबरों के मुताबिक गोविंदा अपनी आने वाली फिल्म फाईडे का प्रमोशन करेंगे। सलमान और गोविंदा की जोड़ी को फिल्म पार्टनर के वक्स से खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में जब बिग बॉस के स्टेज पर दोनों मस्ती करेंगे, तो शायद बिग बॉस के घर में रहने वाले कंटेस्टेंट्स को भी मनोरंजन की अच्छी-खासी डोज मिलेगी।

मीडिया के हवाले से खबर है कि इस बार शो में कोई भी कंटेस्टेंट आउट नहीं होने वाला है। हालांकि सलमान खान इविक्शन के लिए अनूप और जसलीन की जोड़ी का नाम लेंगे जरुर लेकिन बेघर किसी को भी नहीं किया जाएगा। दरअसल, सलमान अनूप या जसलीन में से किसी एक को घर के अंदर रहने का मौका देंगे और अनूप अपना नाम बेघर होने के लिए आगे कर देंगे। इसके बाद जसलीन घर में अकेली रह जाएंगी। हालांकि बाद में अनूप को बेघर न करके सीधा 'सीक्रेट रुम' में भेज दिया जाएगा। यहां से वो घर के अंदर होने वाली गतिविधियों पर नजर रखेंगे।