दर्शकों पर छाया रहा सलमान और आमिर का फितूर

नई दिल्ली (31 दिसंबर): साल 2016 में पहलवान सुल्तान और महावीर फोगट का फितूर दर्शकों के सिर चढ़कर बोला। फैन्स को सलमान कितना पसंद है ये फिल्म की कमाई से पता चला। सलमान की पहलवानी पर दर्शकों ने 300 करोड़ उड़ा दिए और एक बार फिर दबंग खान ने साबित कर दिया कि बॉलीवुड के सुल्तान तो वही हैं।

सुल्तान सलमान दर्शकों पूरे साल छाया रहा। दर्शक सलमान की बॉडी, पहलवानी और यहां तक कि उनकी एक्टिंग पर फिदा हो गए। सलमान का सुरूर छाया ही था कि इसी दौरान आमिर ने अपनी फिल्म दंगल की प्रोमों रिलीज कर दिया। अब बॉलीवुड के दीवाने फैन्स ने इस दंगल का इंतजार शुरू कर दिया।

क्रिसमस के मौके पर आमिर दंगल में उतरे और मिस्टर परफेक्टनिस्ट के कायल दर्शकों ने नोटबंदी के दौरान भी 7 दिनों में 200 करोड़ लुटा दिए।  आमिर खान की फिल्म दंगल अगले 7 दिनों में 300 करोड़ क्लब में मजबूती से जगह बनाएगी। फिल्म इंडिस्ट्री में आमिर और सलमान ही ऐसे एक्टर हैं जिनकी फिल्में 300 करोड़ क्लब की लिस्ट में शुमार है।

सलमान खान सुपरस्टारडम के शिखर पर है। उनके करोड़ों दीवाने फैन्स है तो आमिर के काम पर दर्शकों का पुख्ता भरोसा है। फिल्म के शौकीनों को पता है कि आमिर जौहरी है और वो हर फिल्म को एक बहुत उम्दा तरीके से तराशते हैं। यहीं वजह है कि जब आमिर खान और सलमान की फिल्म इस साल रिलीज हुई तो दर्शकों का रेला सिनेमाघरों में उमड़ा। इन दो सितारों का फितूर दर्शकों के दिलों दिमाग पर छाया।