Blog single photo

आजकल इस बॉलीवुड हसीना की मदद कर रहे हैं सलमान !

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान हमेशा ही दूसरों पर मेहरबानियां करते है। सलमान हर किसी पर मेहरबानी दिखाते रहते है। बॉलीवुड की कई हसीनाओं के गाइडर सलमान बन चुके है। बीते दिनों से ही खबरें है कि चित्रांगदा सिंह

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान हमेशा ही दूसरों पर मेहरबानियां करते है। सलमान हर किसी पर मेहरबानी दिखाते रहते है। बॉलीवुड की कई हसीनाओं के गाइडर सलमान बन चुके है। बीते दिनों से ही खबरें है कि चित्रांगदा सिंह भी आजकल सलमान से ही सलाह मशवरा लेती है। सलमान ख़ान इन दिनों चित्रांगदा के लिए भी बन गए हैं करियर कनसल्टेन्ट। हालांकि चित्रांगदा सिंह सैफ अली ख़ान के साथ फिल्म बाज़ार में ज़रूर काम कर रही हैं लेकिन चित्रांगदा अपने करियर को लेकर कुछ ख़ास खुश नहीं चल रही हैं यही वजह है कि वो आजकल सलमान से सलाह मशविरा कर रही हैं। हाल ही में चित्रांगदा को सलमान के घर के बाहर स्पॉट किया गया है। 

एक रिपोर्ट की माने तो चित्रांगदा हाल ही में अपनी प्रोडक्शन वेंचर में बनी फिल्म ‘सूरमा’ का फर्स्ट लुक सलमान को दिखाने के लिए उनके घर पहुंची थी। फिल्म के लिए चित्रांगदा ने सलमान से सलाह मशवरा लिया औऱ उन्हीं से बात की है। जल्द ही चित्रांगदा दो फिल्मों में नजर आएँगी । वैसे आने वाला साल चित्रांगदा के लिए बेहद खास रहने वाला है । चित्रांगदा की पहली फिल्म होगी साहेब बीवी औऱ गैंगस्टर ।फिल्म 'साहेब बीवी गैंगस्टर 3' 2011 में आई तिग्मांशु धुलिया की फिल्म 'साहेब बीवी गैंगस्टर' का थर्ड पार्ट है । इसके बाद चित्रांगदा सैफ अली खान के साथ बाजार में दिखेंगी । फिल्म 'बाजार' एक कॉर्पोरेट सेटअप को दर्शाता है । इन दोनों ही फिल्मों से चित्रांगदा बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है ।

Tags :

NEXT STORY
Top