कटरीना के कारण सलमान ने ईयूलिया वंतूर से बनाई दूरी !

मुंबई (16 सितंबर): कहा जा रहा है कि  सलमान ख़ान खुद को रोमानियन गर्लफ्रेंड इयूलिया वंतूर से दूर रख रहे हैं। यही वजह से कि ईयूलिया को मुंबई में छोड़ सलमान खान अकेले लंदन रवाना हो गए हैं। सलमान ख़ान दा-बैंग टूर लेकर लंदन गए हैं। सलमान के साथ इस टूर में सूरज पंचोली,डेज़ी शाह, जैकलीन फर्नांडी और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। लग रहा था कि सलमान इस बार ईयूलिया को अपने दा-बैंग टूर का हिस्सा ज़रूर बनाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

सलमान पिछले कई दिनों से अबु धाबी में कटरीना के साथ टाइगर ज़िन्दा है की शूटिंग में बिज़ी थे । वो मुंबई में अपनी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर को बिल्कुल भी टाइम नहीं दे पा रहे थे लेकिन अबु धाबी से सीधे लंदन पहुंचे सलमान ने वहां ईयूलिया को नहीं बुलाया। सलमान ने एक बार फिर दा-बैंग टूर में ईयूलिया को इग्नोर कर दिया। वैसे कुछ लोगों का कहना है कि सलमान जानबूझकर ईयूलिया के साथ दूरी बना रहे हैं । 

वो जितना कटरीना कैफ के पास जा रहे हैं.. उतना ही ईयूलिया के साथ उनके रिश्ते में फासले आ रहे हैं । हालांकि कुछ दिन पहले सलमान अबु धाबी से अर्पिता के घर विराजे गणपति बप्पा के दर्शन के लिए मुंबई ज़रूर आए थे। उस रात यहां ईयूलिया वेन्टुर भी मौजूद थीं.लेकिन सलमान यहां ईयूलिया के साथ नहीं बल्कि अलग कार से आए थे और वो दूसरे ही दिन कटरीना के पास अबु धाबी के लिए रवाना हो गए थे। सलमान की तरफ से मिल रहे कोल्ड शोल्डर से ईयूलिया काफी अपसेट हैं.. फिलहाल वो मुंबई में फैशन शोज़ में रैम्प वॉक करके और दूसरे छोटे मोटे ईवेन्ट्स को अटेन्ड करके ख़ुद को बिज़ी रखने की कोशिश कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ सलमान ख़ान कटरीना के हैंगओवर में पूरी तरह से डूबे हुए हैं। कटरीना तो सलमान के साथ अपने पुराने रिश्ते को रिवाइव करने की हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं।