सलमान का मिला 'आशीर्वाद' तो कटरीना की बहन के बढ़े नखरें

मुंबई (11 जनवरी): कटरीना कैफ इन दिनों अपनी बहन इज़ाबेल कैफ को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी में हैं। इस काम में सलमान भी उनकी काफी मदद कर रहे हैं। कटरीना की ख़ास सिफारिश पर सलमान ख़ान उनकी बहन इज़ाबेल कैफ के गॉडफादर बन गए है। हाल ही में सलमान के कहने पर इज़ाबेल को उस कॉस्मेटिक ब्रांड का एम्बेस्डर बना दिया गया.जिसपर उनकी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर की नज़र थी। पहले ये ब्रांड ईयूलिया को ही मिलने वाला था.. लेकिन कटरीना के कहने पर सलमान ने ईयूलिया की परवाह किए बग़ैर उनकी बहन को वो ब्रांड दिला दिया ।  खबर है कि कटरीना की बहन पर सलमान की इन मेहरबनियों का अब साइड इफेक्ट हो रहा है । बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही इजाबेल का नखरा हद से ज़्यादा बढ़ गया है ।

इज़ाबेल ने सलमान की बदौलत जिस कॉस्मेटिक ब्रांड को साइन किया था..उसे प्रमोट करने के लिए हाल ही में वो  मीडिया से रू-ब-रू हुई थीं। इज़ाबेल कैफ को यहां प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से बात करनी थी लेकिन  कटरीना की सिस्टर ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया वालों से तो बात की लेकिन ने प्रिंट मीडिया वालों को इंटरव्यू देने से मना कर दिया । इतना ही नहीं कटरीना की बहन इज़ाबेल ने इवेन्ट शुरू होने से पहले लाइट अरेन्जमेन्ट को लेकर भी काफी ड्रामा किया। इज़ाबेल ने नैचुरल डे लाइट में शूट करने से मना कर दिया। उनके इस नखरों की वजह से लोगों का काफी वक़्त बर्बाद हुआ । 

हालांकि कटरीना की बहन ने अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है। उन्हें अबतक किसी प्रोजेक्ट को साइन तक नहीं किया है लेकिन सलमान के सपोर्ट ने इज़ाबेल का नखरा अभी से सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. ऐसे में जिस दिन कटरीना की प्यारी बहन ने बॉलीवुड में क़दम रख दिया तो ज़रा सोचिए उस दिन मैडम के नखरों का क्या आलम होगा।