सलमान को कटरीना से एक पल की भी दूरी बर्दाश्त नहीं है, इफ्फी सेरेमनी में दिखे साथ, देखिए तस्वीरें

मुंबई (29 नवंबर): दबंग सलमान और कटरीना कैफ की जोड़ी के बारे में कौन नहीं जानता है। दोनों जब भी साथ आते हैं छा जाते हैं। ये जोड़ी पूरे 5 साल बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाका करने आ रही है। जी हां, एक था टाइगर के बाद अब टाइगर जिंदा है में दोनों की जो़डी दिखेगी।

 

किसी जमाने में एक दूसरे के साथ प्यार की कसमें खाने वाले सलमान-कटरीना ब्रेकअप के बाद अब दोबारा से दोस्त बन गए हैं। हालांकि अब इनकी दोस्ती कुछ ज्यादा ही हो रही है। आलम ये है कि कटरीना से एक पल की भी दूरी अब सलमान को बर्दाश्त नहीं है।

हाल ही में इफ्फी समारोह की क्लोजिंग सेरेमनी में कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की । इसी सेरेमनी में सलमान और कटरीना भी पहुंचे। 

लेकिन खास बात ये थी कि इस दौरान सलमान कटरीना एक साथ ही नजर आए। एक पल के लिए भी सलमान कटरीना से अलग नहीं हुए। दोनों ने सामने आकर कैमरे के सामने खूब पोज दिए। इतना ही ये दोनों यहां से एक ही कार में निकले।

इसके साथ ही इन दोनों के अलावा यहां केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी दिखीं। इसके अलावा अक्षय कुमार औऱ भूमि पेडनेकर जैसे स्टार्स भी यहां नजर आए। वैसे आपको बता दें कि सलमान औऱ कटरीना की नजदीकियां इन दिनों थोड़ी बढ़ गई हैं।

हर तरफ दोनों की बातें हो रही हैं कि क्या 52 साल के भाईजान एक बार फिर से प्यार की नाव में सवार हो गए हैं वो भी कटरीना के संग। खैर जो भी दोनों जल्द ही टाइगर जिंदा में दिखेंगे। फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है।